पिंच 2:अरबाज खान के टॉक शो में जेनेलिया डिसूजा को यूजर ने ट्रोल कर लिखा- बेशर्म, चीप और वल्गर आंटी हमेशा ओवरएक्टिंग करती है

21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को अरबाज खान के टॉक शो के एपिसोड 10 में बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आएंगी। इस शो का नाम पिंच है और यह ट्रोलिंग कल्चर पर बेस्ड है। एपिसोड के एक प्रोमो में जेनेलिया के वायरल वीडियो को दिखाया, जिसमें रितेश प्रीति जिंटा के साथ बातचीत कर रहे थे, और उनकी पत्नी उन्हें देख रही हैं।

हमेशा ओवरएक्टिंग करती है
अरबाज खान ने जेनेलिया के बारे में यूजर द्वारा लिखा एक कंमेंट पढ़ा जिसमें लिखा था, बेशर्म, चीप और वल्गर आंटी हमेशा ओवरएक्टिंग करती है। आपकी उम्र और चेहरे से मैच नहीं करती, खासकर जब आप शादीशुदा हों और आपके दो बच्चे हों दादी अम्मा। आपकी ओवरएक्टिंग से बच्चे भी हैरान और शर्मिंदा होंगे। वह कहते होंगे, 'ऐसी ओवरएक्टिंग तो हम भी नहीं करते हैं'।
जेनेलिया ने शॉकिंग रिएक्शन देते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता कि वह घर पर उनका दिन अच्छे बीत रहा होगा। मुझे उम्मीद है कि आप ठीक होंगे, भाईसाहब।

पब्लिक फिगर बनने के बाद अपनी स्किन मोटी कर लेनी चाहिए

रितेश ने कहते हैं कि, ट्रोलिंग एक ऐसी चीज है जिसके खिलाफ सेलिब्रिटी को पब्लिक फिगर बनने का फैसला करने के बाद उसे अपनी स्किन को मोटी कर लेनी चाहिए। मैं हमेशा अपने ट्रोलर्स को, 'लव यू टू माय फ्रेंड' रिप्लाई करता हूं।

प्रीति ने दिया था रिएक्शन
इस वायरल वीडियो को जेनेलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया था, जिसपर प्रीति ने रिएक्शन देते हुए कमेंट में लिखा कि, "यह बहुत फनी है ... रितेश और जेनेलिया। ऐसे वीडियो आने दो । लव यू बोथ।"
पिंच पर अरबाज खान अपने गेस्ट को उनके के बारे में ट्रोलर्स द्वारा पोस्ट किए मीन कमेंट पढ़कर सुनाते हैं और रिएक्शन के लिए प्रवोक करते हैं। पिंच के दूसरे सीजन में सलमान खान, अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना, फरहान अख्तर, फराह खान, टाइगर श्रॉफ, कियारा आडवाणी और अन्य बॉलीवुड स्टार्स बतौर गेस्ट शामिल हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं...