ड्रग्स केस:अरबाज मर्चेंट के पिता हैं बेटे के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित, बोले- अरबाज का एक महीने में 7 किलो वजन कम हो गया है

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आर्थर रोड जेल में बंद अरबाज मर्चेंट ने एक महीने में 7 किलो वजन कम किया है, जिससे उनके पिता असलम मर्चेंट परेशान हैं, वो एक इंटरव्यू में कहते हैं, "मैं आज सुबह उन्हें मिलने वाली जमानत की सुनवाई की डीटेल्स के लिए मिला था। मैं अपने बेटे के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हूं। उसने एक महीने में 7 किलो वजन कम किया है। उसे जेल में जो खाना मिल रहा है वो अच्छा नहीं है और वह पहले से ही एंजायटी से पीड़ित है।"

अरबाज लगाना चाहते थे पिता को गले

असलम आगे कहते हैं, "अरबाज मुझे गले लगाना चाहता था, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सका, और इसने मुझे बहुत ईमोशनल और हैल्पलेस बना दिया है। मैं एक पिता हूं जो अपने बेटे को गले लगाने में भी असमर्थ है।"

आर्यन को जेल में अकेला नहीं छोड़ना चाहते हैं अरबाज

अरबाज के पिता सोमवार शाम को कुछ डाक्यूमेंट्स लेने के लिए एनसीबी ऑफिस गए थे और अब वो अपने बेटे को जल्द से जल्द जेल से बाहर निकालना चाहते हैं। असलम ने कहा कि उनके बेटे को अपने दोस्तों की चिंता थी जो उसी जेल में हैं। "मासूम बच्चों को मुकदमे से पहले ही दंडित नहीं किया जाना चाहिए। जब ​​मैं वहां से जा रहा था, तो अरबाज ने मुझसे कहा, 'पापा, मैं आर्यन को जेल में अकेला नहीं छोड़ूंगा और आर्यन को कोई नुकसान नहीं होना चाहिए। हम सब यहां एक साथ आए हैं और एक साथ ही यहां से बाहर जाएंगे। मैं उन शब्दों से बहुत प्रभावित हुआ, उसके लिए दोस्ती सर्वोच्च है"।

अरबाज के पिता ने बेटे को बताया निर्दोष

अरबाज के पिता असलम ने पहले भी एक इंटरव्यू में कहा था "बच्चों पर लगे सभी आरोप निराधार हैं, लेकिन इसकी एजेंसी मामले की जांच कर रही है। इस समय कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी। एनसीबी बहुत सहयोगी रहा है और बच्चों के साथ अधिकारियों का बर्ताव बहुत अच्छा है। मैं एक वकील होने के नाते, कोर्ट में विश्वास रखता हूं। सच्चाई की जीत होगी और वह बेदाग निकलेंगे। वह निर्दोष हैं।" अरबाज के पास कथित रूप से मिली अवैध दवाओं के बारे में असलम ने कहा, जो कुछ भी मिला वह क्रूज के अंदर पाया गया बाहर नहीं। उन्होंने क्रूज में इंट्री भी नही ली। उन्हें वहां बतौर गेस्ट बुलाया गया था।

खबरें और भी हैं...