पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खुलासा:अर्चना पूरन सिंह ने छुपाई थी चार साल तक अपनी शादी, बोलीं- परमीत नहीं चाहते थे कि शादी मेरे करियर को अफेक्ट करे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अर्चना पूरन सिंह ने अपनी शादी को चार साल तक छुपाने के पीछे की वजह के बारे में खुलासा किया। अर्चना जो 'द कपिल शर्मा' शो में जज भी हैं, ने 1992 में परमीत सेठी से शादी की थी। हालांकि, 1995 तक उनकी शादी के बारे में किसी को पता नहीं था। एक इंटरव्यू में शादी को छुपा कर रखने के बारे में बोलते हुए, अर्चना ने कहा कि पुराने दिनों में, इंडस्ट्री की सोच थी कि अगर एक महिला शादीशुदा है, तो उसका काम कम हो जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि परमीत सेठी नहीं चाहते थे कि इससे अर्चना का करियर प्रभावित हो।

अर्चना ने बताई इंडस्ट्री की धारणा

अर्चना ने कहा, "उस समय, हमारी इंडस्ट्री में, एक आम धारणा थी कि अगर एक लड़की की शादी हो जाती है तो उसका काम कम हो जाता है। इंडस्ट्री में, वे कहते थे कि शादी-शुदा एक्ट्रेस को ज्यादा काम नहीं मिलता है। इंडस्ट्री में थोड़ा सा अहंकार है, महिलाओं और पुरुषों की गाइडलाइंस अलग-अलग होती हैं।"

अपनी शादी को पब्लिक नहीं करना चाहते थे अर्चना-परमीत

अर्चना ने आगे कहा, "इंडस्ट्री सोचती है कि शादी हो गई है, बच्चा हो जाएगा (वह शादीशुदा है और उसके बच्चे होंगे) और उसके बाद शायद यह अपनी फिल्में बीच में ही छोड़ दें और काम को ज्यादा वक्त नहीं दे पाएं। परमीत और मैंने कहा कि यह शादी हमने अपने लिए की है, हम इसे पर्सनल ही रखना चाहते थे और इसे पब्लिक नहीं करना चाहते थे। हम दोनों शादी करना चाहते थे। परमीत नहीं चाहते थे कि शादी मेरे करियर को अफेक्ट करे। इसलिए हम दोनों ने मिलकर इसे छिपाने का फैसला लिया।"

पहले भी किया था इस बात का खुलासा

अर्चना ने इससे पहले दिसंबर में 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड में अपनी शादी को छुपाने के बारे में खुलकर बात की थी। एपिसोड में, जिसमें नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह थे, तब उन्होंने खुलासा किया कि परमीत उनसे शादी करना चाहते थे। अर्चना ने याद करते हुए बताया कि वह उस समय सैफ अली खान की पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और उन्होंने सेट पर किसी को भी यह नहीं बताया कि वह शादी कर रही हैं।