लॉकडाउन मेमोरी:अर्चना पूरनसिंह को सता रही 'द कपिल शर्मा' शो की याद, 'बिहाइंड द सीन' वीडियो शेयर कर बताई फीलिंग्स

मुंबई2 वर्ष पहले
अर्चना पूरन सिंह इन दिनों अपनी हाउस मैड भाग्यश्री के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रही हैं। (फोटो और वीडियो साभारः अर्चना के सोशल मीडिया अकाउंट से)

देश में जारी लॉकडाउन की वजह से सभी टेलीविजन शोज की शूटिंग बंद पड़ी है। इसी बीच एक्ट्रेस अर्चना पूरनसिंह को 'द कपिल शर्मा शो' की याद सता रही है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शो का एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया, जिसमें कपिल शर्मा अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो उन्होंने कुछ वक्त पहले एपिसोड की रिकॉर्डिंग होने से पहले शूट किया था। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, '#बिहाइंड द सीन्स, #द कपिल शर्मा शो, हमारी शूटिंग की याद आ रही है। #लॉकडाउन2020 से पहले की दुनिया #परदे के पीछे' हालांकि अर्चना ने ये नहीं बताया कि ये रिकॉर्डिंग 'द कपिल शर्मा' शो के कौन से एपिसोड की है। वे इस तरह के वीडियो पहले भी कई बार अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं।

वीडियो में गाना गाते दिखे कपिल

अर्चना ने ये वीडियो 'द कपिल शर्मा शो' सेट पर शूटिंग शुरू होने से पहले बनाया था। इसमें अर्चना सेट पर घूमते हुए मोबाइल से शूट कर रही हैं, इसी दौरान शो के राइटर के सामने आते ही वे बताती हैं कि ये हमारे शो के राइटर हैं। तभी स्टेज पर 'रश्के कमर' गाना गुनगुना रहे कपिल कहते हैं, आप ही की तरह एक खूबसूरत गीत, जिसे आवाज दी है खुद मैंने। इसके बाद वे 'जो भेजी थी दुआ' गाना  गाकर सुनाते हैं।

खबरें और भी हैं...