पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अर्चना पूरन सिंह का खुलासा:अर्चना ने बताया- 4 साल तक छिपाई थी शादी की बात, पति परमीत सेठी की फैमिली थी शादी के खिलाफ

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की जज अर्चना पूरन सिंह ने लेटेस्ट एपिसोड में एक खुलासा किया है। अर्चना ने बताया कि, चार साल तक पती परमीत सेठी और उन्होंने अपनी शादी की बात छिपाई थी। क्योंकि परमीत सेठी की फैमिली को अर्चना के एक्ट्रेस होने पर आपत्ति थी और वह इस शादी के खिलाफ थे।

'कपिल शर्मा शो' के रविवार (6 दिसंबर) को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह सेलिब्रिटी गेस्ट थे। इस दौरान अर्चना ने नेहा और रोहनप्रीत को बताया कि, परमीत सेठी के माता-पिता दोनों की शादी के खिलाफ थे। क्योंकि उन्हें अर्चना के एक्ट्रेस होने पर आपत्ति थी। जिसके कारण उन्होंने शादी के लिए इंकार कर दिया था। लेकिन परमीत ने अर्चना से कहा था कि वह उनसे ही शादी करेंगे।

अर्चना ने आगे बताया कि, जिस दिन परमीत के माता-पिता ने इंकार कर दिया था। उसी दिन परमीत उनसे शादी करने के लिए तैयार हो गए थे। इसके बाद हम दोनों पंडित जी के पास गए। उन्होंने परमीत से पूछा कि लड़की बालिक तो है ना? पंडित जी के इस सवाल पर परमीत ने कहा कि वो मुझसे भी ज्यादा बालिक है। फिर पंडित जी ने हमें अगले दिन आने को कहा था।

अर्चना ने उस दिन को याद करते हुए कहा कि, वे सैफ अली खान की डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। सेट पर उन्होंने किसी को नहीं बताया था कि वे शादी करने वाली हैं। यहां तक कि जब उनकी शादी हो रही थी, तब उन्हें अपने हेयर ड्रेसर का फोन आया था। लेकिन उन्होंने उसे भी कुछ नहीं बताया। उन्होंने कहा कि करीब चार साल तक दोनों को अपनी शादी छिपानी पड़ी थी। अर्चना ने कहा कि उस जमाने में सोशल मीडिया नहीं हुआ करता था। तो ऐसे में हम दोनों इससे आसानी से निकल गए थे।

1992 में हुई थी अर्चना और परमीत की शादी
बता दें कि, 1992 में फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया' ले जाएंगे में परमीत ने अपने प्रदर्शन से काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। इससे पहले 1992 में ही परमीत और अर्चना ने शादी की थी। परमीत और अर्चना के दो बेटे हैं- आर्यमान और आयुष्मान। पूर्व क्रिकेटर और लोकप्रिय जज नवजोत सिंह सिद्धू के शो छोड़ने के बाद 2019 में अर्चना 'द कपिल शर्मा शो' की जज बनीं हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें