बातचीत:अर्जुन कपूर बोले- मैं और 90 साल इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहता हूं, ये तो बस स्टार्टिंग पॉइंट है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में अपने नौ साल पूरे कर लिए हैं और इस दौरान उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई उतार-चढ़ाव देख लिए हैं। एक चीज जिसके बारे में वो हमेशा से जानते हैं, वो है ऑडियंस का रिएक्शन और फीडबैक। इस बारे में बात करते हुए वो एक इंटरव्यू में कहते हैं कि मैं और 90 साल इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहता हूं, ये तो बस स्टार्टिंग पॉइंट है।

अक्टूबर 2011 में अर्जुन ने एक्टिंग में अपना करियर शुरू किया था

यह पूछे जाने पर कि क्या वो पिछले नौ वर्षों में अपने करियर को शेप करने के तरीके से संतुष्ट हैं, तो इस पर वो कहते हैं, "यह वास्तव में 10 साल है यदि आप इस चीज को गिनें कि मैं अक्टूबर 2011 से एक्टिंग कर रहा हूं। मैं स्टेबल, शांत और खुश महसूस करता हूं और मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां ऑडियंस ने मुझे स्वीकार किया है। हां, ऐसे कई उतार-चढ़ाव आए हैं जहां ऑडियंस ने जवाब दिया और फीडबैक दिया कि वे मेरे करियर के कुछ पहलुओं से खुश नहीं हैं।"

पिछले एक साल में अर्जुन ने किया है अपने करियर को बहुत अच्छे से ऑबजर्व

अर्जुन आगे कहते हैं, "मुझे लगता है कि पिछले एक साल के दौरान मैंने अपने करियर को बहुत पास से ऑबजर्व किया है क्योंकि लॉकडाउन ने मुझे एक सांस लेने, बैठने और इस बात पर ध्यान देने के लिए मजबूर किया कि मुझे कैसा होना चाहिए, ना कि लोग मुझे कैसा समझते हैं। मेरा करियर एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह रहा है, जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। मैं कहूंगा, यह काफी दिलचस्प शेप का है। मुझे यह भी लगता है कि मैंने अभी अपने करियर की शुरुआत की है। मैं यहां एक और नौ नहीं, बल्कि 90 साल तक रहना चाहता हूं, इसलिए यह सिर्फ स्टार्टिंग पॉइंट है।"

अर्जुन ने खाई है इस इंडस्ट्री में कई ठोकर

अर्जुन ने कहा, "मैं कभी भी एक एक्टर नहीं बनना चाहता था, मैंने बस इसमें ठोकर खाई और काम करता रहा। हिट और फ्लॉप एक तरफ, मुझे कुछ प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने के कुछ बेहतरीन अनुभव हुए हैं, जैसे क्रिएटर्स, एक्टर्स, तकनीशियन्स- पूरी दुनिया में ट्रैवल करना और मेरे पास लोगों को बताने के लिए आकर्षक कहानियां भी हैं।"

अर्जुन लेते हैं अपने काम को बहुत गंभीरता से

अर्जुन ने आगे कहा, "मैं हमेशा अपने काम को बहुत गंभीरता से लेता हूं। मुझे खुशी है कि मैं इस इंडस्ट्री में नौ साल तक सर्वाइव कर पाया...ऐसे कई लोग हैं, जो नहीं कर पाते हैं। मुझे पता है कि मेरे अंदर और 90 वर्ष बचे हैं, और मुझे बस अपना सिर नीचे रखना है और उस पर टिके रहना है।"

खबरें और भी हैं...