• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Arjun Kapoor pays tribute to Wajid Khan by sharing a photo with him and said, I still can’t believe it... feels like yesterday we were doing sittings for Tevar.

यादें शेष / अर्जुन कपूर ने दिवंगत वाजिद के साथ फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी, बोले- ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है

संगीतकार साजिद-वाजिद की जोड़ी ने अर्जुन कपूर की फिल्म 'तेवर' में संगीत दिया था। (फोटो/वीडियो अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम वॉल से साभार)
X

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 05:33 PM IST

मुंबई. मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान अब हमारे बीच नहीं हैं। रविवार रात मुंबई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया। जिसके बाद बॉलीवुड से जुड़े तमाम लोगों ने उनके असमय निधन पर शोक जताया। एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनके साथ बिताए वक्त को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

अर्जुन ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मुझे अब भी इस पर भरोसा नहीं हो रहा है... ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है जब हम अपनी फिल्म तेवर के लिए बैठकें कर रहे थे। गर्मजोशी से मिलने वाले और सबसे सभ्य आत्माओं में से एक व्यक्ति को जानने की खुशी मुझे प्राप्त थी। उनके चेहरे पर हमेशा एक मुस्कान और दिल में एक गीत रहता था... वाजिद भाई संगीत और यादों के लिए आपका धन्यवाद। आपकी आत्मा को शांति मिले प्यारे दोस्त।'

संजय कपूर ने भी 'तेवर' को याद किया

अर्जुन के अंकल संजय कपूर ने भी साल 2015 में आई फिल्म तेवर की मेकिंग के दौरान वाजिद के साथ बिताए वक्त को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। अपनी पोस्ट में संजय ने लिखा, 'वाजिद भाई आपकी आत्मा को शांति मिले। तेवर के संगीत के लिए हुई हमारी बैठकों को कभी नहीं भूलूंगा, जीवन से भरपूर और बेहद प्रतिभाशाली, आपकी बहुत ज्यादा याद आएगी। परिवार के प्रति संवेदना।' संजय फिल्म के प्रोड्यूसर्स में से एक थे।

सोनम कपूर ने भी दी श्रद्धांजलि

अर्जुन की कजिन सोनम कपूरी आहूजा ने भी अपनी फिल्म 'डॉली की डोली' के एक इवेंट की तस्वीर शेयर करते हुए वाजिद के निधन पर दुख जताया। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की उसमें वाजिद सोनम की चुन्नी पकड़े नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'आपकी आत्मा को शांति मिले वाजिद खान।'

View this post on Instagram

Rest in peace #wajidkhan

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on May 31, 2020 at 10:09pm PDT

रविवार देर रात हुआ निधन

42 वर्षीय वाजिद खान का निधन मुंबई के चेंबूर स्थित एक हॉस्पिटल में रविवार देर रात हो गया। वे लंबे समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे, और हाल ही में उन्हें कोरोना भी हो गया था। जिसके बाद वे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थे। इसी दौरान इम्युनिटी कमजोर हो जाने पर उनकी हालत बिगड़ती चली गई और वेंटिलेटर पर शिफ्ट करने के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना