पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अर्जुन कपूर की बहन अस्पताल में भर्ती:अंशुला का हाल जानने हिंदुजा हॉस्पिटल पहुंचीं जान्हवी कपूर, आज-कल में हो सकती हैं डिस्चार्ज

8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अर्जुन कपूर की छोटी बहन अंशुला मुंबई के पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें शनिवार रात अस्पताल ले जाया गया था। रविवार को विजिटिंग ऑवर्स के दौरान अंशुला की बहन एक्ट्रेस जान्हवी कपूर उनसे मिलने पहुंचीं। इस दौरान जान्हवी ने खुद को पूरी तरह लो प्रोफाइल रखा। उनकी हॉस्पिटल विजिट की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ब्लड प्रेशर-शुगर लेवल चैक कराने हुईं भर्ती
एक रिपोर्ट में अस्पताल से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अंशुला को ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल की जांच के लिए भर्ती कराया गया है। यह उनका रुटीन चैकअप है। वे आज या कल में डिस्चार्ज हो सकती हैं।

कोरोना काल में लगातार मदद करती रहीं
कोरोना महामारी के दौरान अंशुला जरूरतमंदों की लगातार मदद करती रहीं। वे कई डोनेशन ड्राइव्स का हिस्सा बनीं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का इस्तेमाल कई NGO द्वारा नेक कामों के लिए फैलाई जा रही जागरूकता के लिए करती रहीं।

अंशुला से जुड़े कुछ फैक्ट्स

  • अंशुला अर्जुन कपूर की बहन और बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी की बेटी हैं। जबकि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर बोनी और उनकी दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटियां हैं।
  • अंशुला बॉलीवुड से दूर हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया है।
  • अंशुला ने 2014 में एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड मुंबई में एक साल बतौर एसोसिएट लिसनिंग एंड मर्चेंडिसिंग काम किया है। वे गूगल की एम्प्लॉय भी रह चुकी हैं।
  • अंशुला ऋतिक रोशन की कंपनी एचआरएक्स में बतौर ऑपरेशन मैनेजर काम कर चुकी हैं।