पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अर्जुन का फैसला:कोरोना से रिकवरी के बाद प्लाज्मा डोनेट करेंगे अर्जुन कपूर, पॉजिटिव होने के 45वें दिन हो सकेगी प्रोसेस पूरी

4 महीने पहले

6 सितंबर को कोरोना पॉजिटिव आए अर्जुन कपूर ठीक होने के बाद अब अपना प्लाज्मा डोनेट करेंगे। अर्जुन को इस काम के लिए अभी और इंतजार करना होगा। पॉजिटिव होने के दिन से 45वें दिन वे प्लाज्मा डोनेट कर सकेंगे। इसके लिए उन्होंने मुंबई के ही सिटी हॉस्पिटल जाने का फैसला लिया है।

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on Sep 6, 2020 at 1:33am PDT

प्लाज्मा डोनेट कर बचाएंगे लाइफ

अर्जुन ने 6 सितंबर को सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी। इसके बाद वे होम क्वारैंटाइन हैं। अर्जुन कपूर को एसिम्प्टोमैटिक लक्षण थे। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार अर्जुन से जुड़े एक मेडिकल सूत्र ने बताया कि यह सही खबर है। लेकिन जब तक उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती है। तब तक वे पूरी सावधानी के साथ रह रहे हैं।

दो दिन पहले ही रिकवर हुईं मलाइका

अर्जुन कपूर के पॉजिटिव होने के ठीक एक दिन बाद ही मलाइका ने भी अपने पॉजिटिव होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद वे भी होम क्वारैंटाइन रहीं। हालांकि महज 13 दिन में ही मलाइका रिकवर हो गईं हैं। वे फिलहाल घर पर ही हैं और इंडियाज बेस्ट डांसर के शो के सेट पर नहीं जा रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser