अर्जुन कपूर ने खुद को बताया अंडररेटेड एक्टर:बोले- फिल्मों में मेरी परफॉर्मेंस के लिए लोग मुझे कम आंकते हैं

एक महीने पहले

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में खुद को अंडररेटेड एक्टर बताया है। एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा कि लोग उन्हें एक्टिंग में कम आंकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि वो बस मेनस्ट्रीम फिल्मों में ही एक्टिंग कर सकते हैं। अर्जुन ने कहा कि वो ऑफ कैमरा भी एक फिल्मी एटीट्यूड रखते हैं, लेकिन वो सिनेमा का बहुत सम्मान करते हैं।

मैं एक अंडररेटेड एक्टर हूं- अर्जुन
इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान अर्जुन ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं एक अंडररेटेड एक्टर हूं। जब बात परफॉर्मेंस की आती है तो लोग मुझे कम आंकते हैं। लोगों को लगता है कि मेनस्ट्रीम एक्टर हूं। लेकिन मुझे लगता है कि यह इस बिजनेस का कल्चर और नेचर है। क्योंकि आप जिस तरह की फैमिली से आते हैं। आपका ऑफ कैमरा व्यवहार फिल्मी होता है और मैं इस तरह का ही हूं। इसलिए हो सकता है कि आपके लिए सिनेमा की प्योरिटी के लिए सम्मान की इम्पोर्टेंस अलग और ज्यादा हो।"

क्राफ्ट डिसकस करने वाले लोगों को खुद इस बारे में नहीं पता
अर्जुन ने आगे कहा कि लोग क्राफ्ट के बारे में चर्चा करते हैं, लेकिन उन्हें इसके बारे में बहुत कम जानकारी होती है। उन्होंने कहा, "जब मीडिया और सोशल मीडिया पर किसी एक्टर के बारे में बात आती है, तो मैंने किसी एक व्यक्ति को क्राफ्ट के बारे में एक्चुअल बातचीत करते हुए नहीं सुना है। मुझे लगता है कि जो लोग क्राफ्ट डिसकस कर रहे हैं, उन्हें खुद इसके बारे में नहीं पता है। जो क्राफ्ट उन लोगों को पता है वो क्लिकबेट है और यह एक आसान क्राफ्ट है। मेरा मतलब हर चीज के बारे में नेगेटिव बातें करना? पता है क्या मुश्किल है?, लॉजिकल सेंस के साथ दो लाइन्स लिखना। क्रिटिक्स और कॉमर्सियलिज्म को थोड़ा ज्यादा अलाइन होने की जरूरत है।"

अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्में
अर्जुन कपूर हाल ही में मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आए थे। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं। अर्जुन अपकमिंग फिल्म 'कुत्ते' में कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान और तब्बू के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास भूमि पेडनेकर के साथ 'लेडी किलर' है।

खबरें और भी हैं...