सब कुशल मंगल है:मलाइका अरोड़ा से नहीं हुआ अर्जुन कपूर का ब्रेकअप, खबरों पर तोड़ी चुप्पी और बोले-अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप की खबरों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। दरअसल बुधवार को कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा था कि मलाइका और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है। पिछले दिनों अर्जुन को कोरोना संक्रमण हो गया था, जिसके चलते वे मलाइका से ऐहतियातन दूर थे।

संदेह भरी अफवाहों की जगह नहीं
अर्जुन ने मलाइका के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा-संदेहभरी अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं। सुरक्षित रहें। खुश रहें। सभी लोगों के लिए मंगल कामना और प्यार। इससे कुछ दिन पहले भी अर्जुन ने मलाइका और अपनी उम्र के फासले पर उठाए जाने वाले सवालों का जवाब दिया था।

इसलिए उड़ी ब्रेकअप की अफवाह
अर्जुन कपूर के दोबारा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वे आइसोलेशन में थे। इसके बाद वे रिया कपूर के घर डिनर पर गए लेकिन नजदीक ही रहने वाली मलाइका से मिलने नहीं गए। आमतौर पर ऐसा होता नहीं है। जब भी अर्जुन मलाइका के घर के पास होते हैं वे उनसे मिलते जरूर है। मुंबई में कोरोना केस बढ़ने के बाद से दोनों को ही एक साथ स्पॉट नहीं किया गया। जिसके चलते यह अफवाह उड़ी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।