रिएक्शन:गर्लफ्रेंड के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स की गिरफ्तारी के बाद अर्जुन रामपाल का रिएक्शन आया सामने, बोले- मेरा इससे कोई वास्ता नहीं

24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अर्जुन रामपाल अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया है। एक्टर ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि इस पूरे मामले में अगिसिलाओस शामिल है, जो गैब्रिएला के रिश्तेदार हैं, लेकिन उनका मेरे साथ 'कोई कनेक्शन या रिलेशन' नहीं है। उन्होंने मीडिया से रिक्वेस्ट किया कि वह इस मामले के साथ मेरा नाम न जोड़ें।

मेरा कानून व्यवस्था में विश्वास है
उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि "प्रिय दोस्तों, फैन्स और जनता, मैं आज इस घटना से स्तब्ध हूं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरा नाम हर मामले में जबरन खींचा जा रहा है, हालांकि मेरा इससे कोई संबंध नहीं है," जहां तक ​​मेरे परिवार और मेरा संबंध है, मैं और मेरा परिवार कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। और जबकि घटना में एक व्यक्ति शामिल है जो मेरी पार्टनर का रिश्तेदार है, मेरा इस व्यक्ति के अलावा कोई अन्य संबंध नहीं है।
उन्होंने कहा, "मैं मीडिया से भी अनुरोध करता हूं कि मेरे नाम का इस्तेमाल कर सुर्खियॉ न बनाएं क्योंकि मेरा कोई संबंध नहीं हैं और यह मेरे परिवार और उन लोगों के लिए दुख और भ्रम पैदा कर रहा है जिनके साथ मेरा प्रोफेशनल संबंध है।" अर्जुन ने कहा कि मेरा कानून व्यवस्था में विश्वास है और उन्होंने सभी से कानून को अपना काम करने देने का आग्रह किया।

क्या है पूरा मामला
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई और गोवा के ज्वाइंट ऑपरेशन ने एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स को गोवा में चरस बरामद करने के बाद गिरफ्तार किया है। जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े उस ऑपरेशन की अगुवाई कर रहे थे। एनसीबी के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि यह तीसरा मामला है जिसमें जांच एजेंसी अगिसिलोस के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में भी उनका नाम सामने आया था। अगिसिलाओस एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

खबरें और भी हैं...