रूस-यूक्रेन वॉर पर रिएक्शन:अरशद वारसी ने 'गोलमाल' मीम शेयर कर समझाया रूस-यूक्रेन विवाद, यूजर्स ने एक्टर को लगाई फटकार

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रूस और यूक्रेन के बीच वॉर शुरू हो गई है। इस कारण तीसरे वर्ल्ड वॉर का संकट भी बढ़ रहा है। इस बीच एक्टर अरशद वारसी ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर कर अपने मजाकिया अंदाज में रूस-यूक्रेन के बीच हो रही इस वॉर को फैंस को समझाने की कोशिश की है।

अरशद वारसी ने शेयर किया 'गोलमाल' मीम
दरअसल, अरशद वारसी ने अपने मीम में 2006 में रिलीज हुई डायरेक्टर रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल' का एक वीडियो क्लिप शेयर कर रूस-यूक्रेन के विवाद में जर्मनी, फ्रांस और अमेरिका के रुख को समझाया है। अरशद वारसी ने इस मीम को शेयर कर कैप्शन में लिखा, "सेल्फ एक्सप्लेनेटरी…'गोलमाल' अपने समय से बहुत आगे था।" 'गोलमाल' में अरशद वारसी, अजय देवगन, तुषार कपूर, रिमी सेन, शरमन जोशी, परेश रावल, मुकेश तिवारी जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए थे।

मीम शेयर कर समझाया रूस-यूक्रेन विवाद
अरशद ने इस मीम में खुद को 'यूक्रेन', शरमन जोशी को 'अमेरिका', अजय देवगन को 'जर्मनी', तूषार कपूर को 'फ्रांस', मुकेश तिवारी को 'रूस' और रिमी सेन को 'रिबेल हेल्ड एरियाज ऑफ यूक्रेन' बताया है। मीम में गोलमाल का एक सीन दिखाया जाता है, जहां अरशद वारसी रिमी को देख प्यार में पढ़ जाते हैं और इधर-उधर न देखते हुए सीधा एक्ट्रेस की ओर आगे बढ़ते जाते हैं। वीडियो में अरशद के साथ अजय, शरमन और तुषार भी हैं। लेकिन जैसे ही वो उधार वसूलने वाले मुकेश तिवारी को देखते हैं तो तुंरत भाग जाते हैं। लेकिन, अरशद गुंडों के बीच फंस जाते हैं। उन्होंने इस फंसने वाली स्थिति की तुलना यूक्रेन से की है।

यूजर्स ने एक्टर को लगाई फटकार
अरशद वारसी का यह मीम कुछ यूजर्स को पसंद आया, तो कुछ को नहीं आया है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "ये सही नहीं है सर, बहुत लोग मरेंगे इस वॉर में, मजाक से हट के सोचिए।" दूसरे यूजर ने इसे असवेंदनशील बताया। बता दें यूक्रेन और रूस के विवाद के बीच बॉबी देओल की फिल्म का एक सीन भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे रूस की आर्मी को मात देते हैं। रूस और यूक्रेन वॉर पर रैपर कार्डी बी ने भी रिएक्शन दिया है।

खबरें और भी हैं...