वापसी:आर्यन खान ने ड्रग कंट्रोवर्सी के बाद पहली पोस्ट सुहाना को की डेडिकेट, लिखा- बेस्ट ऑफ लक बेबी सिस्टर

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने ड्रग कंट्रोवर्सी केस के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। आर्यन ने यह पोस्ट अपनी छोटी बहन सुहाना खान को डेडिकेट की है। आर्यन ने सुहाना की डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' का कास्ट टीजर आउट के बाद लिटिल सिस्टर को चीयर अप किया है।

आर्यन ने किया बेबी सिस्टर को चीयर अप
आर्यन ने कास्ट टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बेस्ट ऑफ लक बेबी सिस्टर। टीजर बहुत अच्छा है, सब लोग बहुत अच्छे लग रहे हो। तुम सब लोग अच्छा काम कर रहे हो।" आर्यन ऐसे स्टारकिड हैं, जो सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं। उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट अगस्त 2021 में थी।

शाहरुख ने दी बेटी को सलाह
इसके पहले शाहरुख खान ने कास्ट टीजर शेयर कर बेटी के एडवाइस लिखी थी। शाहरुख ने लिखा, सुहाना हमेशा याद रखना कि तुम कभी परफेक्ट नहीं होने वाली हो...लेकिन जैसी हो वैसी रहोगी तो परफेक्ट होने के काफी करीब होगी। एक एक्टर के रूप में हमेशा लोगों के प्रति दयालू और उदार रहना। पत्थर और तालियां तुम्हारे रखने के लिए नहीं होंगी...तुम्हारा जो हिस्सा स्क्रीन पर छूट जाता है बस वही हमेशा तुम्हारा रहेगा। तुमने बहुत लंबा सफर तय किया है... लेकिन लोगों के दिल का रास्ता कभी ना खत्म होने वाला है...आगे बढ़ो और जितना हो सके स्माइल करो। अब तुम्हारी लाइफ में लाइट... कैमरा और एक्शन होगा!"

अगले साल रिलीज होगी फिल्म
जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म द आर्चीज दसी ट्विस्ट के साथ क्लासिक रिवरडेल कहानी है। बता दें, फिल्म का टीजर 14 मई को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुहाना खान के साथ कई अन्य स्टार किड्स भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में सुहाना खान समेत बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन का पोता अगस्त्य नंदा अपना डेब्यू करने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

सोशल मीडिया से गायब थे आर्यन
बता दें, आर्यन खान को ड्रग केस में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन को एक महीने जूडिशियल कस्टडी में रखा गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। ड्रग केस कन्ट्रोवर्सी के बाद से आर्यन ने सोशल मीडिया पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था।

खबरें और भी हैं...