• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aryan Khan Drug Case: At The Last Moment, Shahrukh Khan Refused To Shoot An Ad Film With Ajay Devgan, Sought Help From The Makers Till Aryan Got Bail

आर्यन खान ड्रग केस:आखिरी समय में शाहरुख खान ने किया अजय देवगन के साथ एड फिल्म शूट करने से इनकार, आर्यन को बेल मिलने तक मांगी मेकर्स से मौहलत

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में हैं। एटली अपकमिंग अनटाइटल फिल्म की शूटिंग इन्हीं दिनों के लिए शेड्यूल थी, हालांकि बेटे के ड्रग केस में फंसने के बाद शाहरुख ने शूटिंग रोक दी है। अब खबरें हैं कि शाहरुख ने आखिरी समय में अजय देवगन के साथ शूट किया जाने वाला एक कमर्शियल एड शूट करने से भी इनकार कर दिया है। शाहरुख ने मेकर्स से आर्यन को बेल मिलने तक का समय मांगा है।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान और अजय देवगन बुधवार को मुंबई में एक कमर्शियल एड शूट करने वाले थे, हालांकि किंग खान ने शूट पर आने से इनकार कर दिया है। शाहरुख बुधवार को शूट करने के लिए राजी थे, लेकिन उन्होंने दोपहर 3 से 4 बजे कॉल कर मेकर्स से कुछ और समय मांग लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, 20-35 बाउंसर्स को शाहरुख खान के लिए सेट पर तैनात किया गया था और उनकी वैनिटी वैन भी स्टूडियो में मौजूद थी। शाहरुख सेट में आने वाले थे लेकिन दोपहर 3-4 के बीच उन्होंने इनकार कर दिया। शाहरुख इस एड में अजय देवगन के साथ नजर आने वाले थे। शाहरुख की नामौजूदगी में अजय ने अपने हिस्से का शूट पूरा कर लिया है।

बता दें कि शाहरुख खान एटली की अपकमिंग फिल्म के लिए भी शूट करने वाले थे, लेकिन आर्यन की खबर सामने आने के बाद शाहरुख शूट पर नहीं पहुंच सके। ऐसे में आनन-फानन में शाहरुख के बॉडी डबल को बुलाकर फिल्म के कुछ हिस्से शूट किए गए थे, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

बता दें कि आर्यन को कॉर्डिएला द इम्प्रैस क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल रेव पार्टी से हिरासत में लिया गया था। जांच के दौरान आर्यन की व्हॉट्सएप्प चैट खंगाली गई थी जिसमें ड्रग की पैमेंट करने की कुछ चैट मिली हैं। आर्यन को 7 अक्टूबर तक के लिए कस्टडी में लिया गया है।

खबरें और भी हैं...