• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aryan Khan Drug Case: Bharti Harsh Got Bail In Two Days Despite More Drugs Being Recovered, Couple's Lawyer Told Where Did Aryan's Lawyer Go Wrong

आर्यन को जमानत का इंतजार:ज्यादा ड्रग बरामद होने के बावजूद भारती- हर्ष को मिल गई थी दो दिन में जमानत, कपल के वकील ने बताया आर्यन के वकील से कहां हुई गलती

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नार्कोटिक्स कंट्रोवल ब्यूरो द्वारा हाईप्रोफाइल रेव पार्टी से 2 अक्टूबर को कस्टडी में लिए गए थे, जिसके बाद उन्हें 8 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल भेज दिया गया है। जांच में आर्यन के पास से ड्रग बरामद नहीं किया गया है, इसके बावजूद उन्हें जमानत के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है, जबकि हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के केस में ड्रग की मात्रा ज्यादा होने पर भी उन्हें महज दो दिनों में छोड़ दिया गया था। अब कपल के वकील ने हर्ष-भारती को बेल दिलवाने की प्रोसेस बताई है।

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के केस को वकील आयाज खान ने संभाला था। आयाज ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, दोनों को रविवार के दिन कोर्ट में पेश किया गया था, मैंने तुरंत उनकी जेल कस्टडी की मांग की थी, जबकि उस समय नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो दोनों की कस्टडी लेना चाहती थी। वो लोग भारती के लिए नहीं बल्कि हर्ष की कस्टडी लेने पर जोर दे रहे थे। वो लोग हर्ष के जरिए बहुच कुछ जांच कर सकते थे, इसलिए मैंने पहले दिन ही उन्हें जेल कस्टडी दिलाने की पूरी कोशिश की थी जिससे वो एनसीबी की कस्टडी में ना जा सकें। उन्हें जेल कस्टडी में भेजने का मतलब ये था कि उन्हें अगले दिन ही बेल मिल जाए, अब केस पेंडिंग हैं।

आयाज ने जेल कस्टडी दिलाने का कारण बताते हुए बताया है कि एनसीबी नए एंगल खोज सकती थी, और केस में नए सबूत ढूंढती है। केस में कई बयानबाजी होती हैं जिससे केस उलझ जाता है और फैसला आने तक सही-गलत का फैसला नहीं होता है।

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर में बीते साल 21 नवम्बर को एनसीबी ने छापा मारा था। छापेमारी में उनके अंधेरी स्थित घर से 86.50 ग्राम गांजा बरामद किया गया था जिसके बाद दोनों को हिरासत में लिया गया था। गिरफ्तार करने के दो दिनों बाद दोनों को जमानत मिली थी, जबकि पूछताछ में दोनों ने गांजे का सेवन करने की बात कबूल कर ली थी।

ड्रग्स ना मिलने के बावजूद आर्यन खान को नहीं मिल रही जमानत

जांच के दौरान आर्यन खान के पास से ड्रग बरामद नहीं किया गया है जबकि उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा के पास से चरस और ड्रग कैप्सूल मिली हैं। जब्त की गई नशीले पदार्थ की मात्रा भारती-हर्ष के घर से बरामद की गई ड्रग की मात्रा से काफी कम है।

खबरें और भी हैं...