ड्रग्स केस:आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान की टीम की बॉलीवुड सेलेब्स से गुजारिश, कहा- मन्नत आने से बचें

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आर्यन खान 7 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में हैं। आर्यन को लेकर इस खबर के सामने आने के बाद से शाहरुख खान को लगातार इंडस्ट्री के दोस्तों से कॉल्स और मेसेजेस आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स् के मुताबिक, शाहरुख की टीम ने बॉलीवुड सेलेब्स से निवेदन किया है कि वह एक्टर की फैमिली से मिलने के लिए मन्नत आने से बचें। इसके पीछे की वजह बंगले के बाहर मौजूद पैपराजियों की भीड़ है जिसके चलते उनकी सुरक्षा को लेकर परेशानी हो रही है। बता दें, शाहरुख को सपोर्ट करने सलमान खान और उनकी बहने अर्पिता और अलवीरा 'मन्नत' पहुंचीं थीं।

सेलेब्स ने NCB पर लागाया आरोप
कई सेलेब्स ने आरोप लगाया है कि कथित मामले में एनसीबी द्वारा आर्यन और उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। हालांकि, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इन खबरों पर रिएक्ट करते हुए कहा हम अपना काम कर रहे हैं। हम किसी को भी टारगेट नहीं कर रहे हैं। हमारे पास उसके खिलाफ कुछ भी नहीं है। हमने पिछले 10 महीनों में 300 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से ज्यादा से ज्यादा 4 से 5 जाने-पहचाने लोग होंगे। आप कैसे कह सकते हैं कि हम किसी को निशाना बना रहे हैं? पिछले एक साल में गिरफ्तार किए गए ज्यादातर लोग नशीली दवाओं से संबंधित अपराधी हैं।

सोशल मीडिया पर सेलेब्स कर रहे सपोर्ट
बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर लगातार आर्यन को सपोर्ट कर रहे हैं। रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी आर्यन के लिए इस घटना पर दुख जताया है और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। वहीं, हंसल मेहता ने भी इसे अनफेयर कहा। कई अन्य स्टार्स और नेता सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को सपॉर्ट करते नजर आए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान से उनके घर पर मिलने के लिए लगातार कोई न कोई सेलेब्स पहुंच रहे हैं। गौरी की करीबी दोस्त महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा खान भी सोमवार मिलने उनके घर पहुंचीं।

खबरें और भी हैं...