• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aryan Khan Drug Case: Union Minister Ramdas Athawale Advised Shahrukh Khan, Said Send Aryan To Drug De addiction Center Instead Of Jail

आर्यन ड्रग केस:केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने दी शाहरुख खान को सलाह, बोले- 'आर्यन को 1-2 महीने के लिए नशा मुक्ति केंद्र भेजो'

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस में फंसने के बाद से ही मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने शाहरुख खान को अपने बेटे को चंद महीनों के लिए नशा मुक्ति केंद्र में भेजने की सलाह दी है। साथ ही उन्होंने रिश्वत लेने का आरोप झेल रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का भी समर्थन किया है।

मंत्री रामदास ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा, इतनी कम उम्र में ड्रग लेना अच्छी बात नहीं है। अभी आर्यन खान का पूरा भविष्य है आगे। मैं शाहरुख खान को ये सलाह देतेा हूं कि वो आर्यन को मंत्रालय से जुड़े हुए पुनर्वास केंद्र पर भेजें। उन्होंने कहा, मेरी सलाह है कि आर्यन को जेल में रखने की बजाए 1 या दो महीने के लिए नशा मुक्ति केंद्र में भेजें, जिससे वो ड्रग की लत से छुटकारा पा ले। देश में और भी कई नशा मुक्ति केंद्र हैं।

समीर वानखेड़े के समर्थन में उतरे रामदास

हाल ही में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर रिश्वत लेने के कई आरोप लगे हैं। इस पर रामदास ने कहा, हमारी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया, एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े के साथ खड़ी है। समीर पिछड़ी जाति से हैं इसलिए नवाब मलिक बार-बार समीर वानखेड़े का चरित्र हनन करने की कोशिश कर रहे हैं। समीर पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं।

बता दें कि हाल ही में नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर मालदीव जाकर सेलेब्स से वसूली करने का आरोप लगाया था। इसके बाद अब उनपर आर्यन को जमानत देने के लिए करोड़ों रुपए मांगने का आरोप है। आर्यन खान की बात करें तो सेशंस कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब इस केस में 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी।

खबरें और भी हैं...