आर्यन को बेल मिली तो सामने आए SRK:कुछ दुबले नजर आए शाहरुख, वकील बोले- खाने का पता नहीं, लेकिन लगातार कॉफी पी रहे थे शाहरुख

एक वर्ष पहले

क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। 25 दिन तक आर्थर रोड जेल में बंद रहने के बाद वह मन्नत लौटेंगे। आर्यन के वकील और भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने कहा कि शाहरुख ने जमानत मिलने की खबर मिलने पर उन्हें बधाई दी। रोहतगी ने बताया कि एक्टर ने अपनी सभी प्रोफेशनल एक्टीविटी को छोड़ दी थीं। वह हर समय हमारे साथ मौजूद थे और लीगल टीम की मदद करने के लिए नोट्स बना रहे थे।

बेल मिलने के बाद लीगल टीम के साथ मुस्कुराते दिखे शाहरुख।
बेल मिलने के बाद लीगल टीम के साथ मुस्कुराते दिखे शाहरुख।

कॉफी पे कॉफी पी रहे थे शाहरुख
पूर्व अटॉर्नी जनरल ने कहा, 'शाहरुख पिछले 3-4 दिनों से बहुत चिंतित थे, मुझे यह भी नहीं पता कि उन्होंने ठीक से खाना खाया था या नहीं। वह लगातार कॉफी पी रहे थे। अब उनके चेहरे पर एक बड़ी राहत देखी जा सकती है। दुर्भाग्य से वह निचली अदालत में जमानत याचिका की सुनवाई हार गए थे। इसलिए यह हाई कोर्ट में आया और एक महीना बीत गया। जाहिर तौर पर वह आर्यन के माता पिता दोनों के लिए बेहद मुश्किल भरे दिन रहे हैं।' शाहरुख पिछले कई दिनों से मुकुल रोहतगी के साथ मुंबई के एक होटल में रह रहे थे।

हाईकोर्ट में रोहतगी के तर्क
बॉम्बे हाईकोर्ट में रोहतगी ने तर्क दिया था कि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स नहीं मिला था और ड्रग-विरोधी एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास गिरफ्तारी के लिए बहुत ही कमजोर सबूत थे। उनके खिलाफ NCB का मामला पूरी तरह से 2 साल पुराने वॉट्सऐप चैट पर बनाया गया था, जो रेलेवेंट नहीं थे। इसका क्रूज केस से कोई लेना-देना नहीं था। उन्होंने विशेष अदालत के इस तर्क को भी खारिज कर दिया कि आर्यन खान अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में छिपी चरस के बारे में जानता था। उन्होंने कहा, 'अरबाज मेरे नौकर नहीं हैं, वह मेरे नियंत्रण में नहीं हैं।'

शाहरुख को मिला गिफ्ट
शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाएंगे। इसके दो दिन बाद 4 नवंबर को दिवाली है। ऐसे में आर्यन को बेल की खबर मन्नत में खुशी लेकर आई है। खुद गौरी खान ने आर्यन की रिहाई को लेकर व्रत रखा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खुद आर्यन की रिहाई के लिए आर्थर रोड जेल जा सकते हैं।

सुहाना ने पोस्ट की फोटो
भाई को बेल की खबर मिलते ही आर्यन की बहन सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर बचपन की एक ब्लैंक एंड व्हाइट कोलाज पोस्ट की। सुहाना ने कोलाज के साथ 'आई लव यू' लिखा। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।