ड्रग्स केस:शाहरुख खान के जेल में आर्यन से मिलने के बाद ट्रेंड हुआ #IStandWithSRK, सोनू सूद मीडिया पर साधा निशाना

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए पहली बार आर्थर रोड जेल में पहुंचे थे। उसके बाद से ही उनके फैन्स सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनके सपोर्ट में उतर आए हैं। SRK के जेल में मिलने जाने की खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर #IStandWithSRK ट्रेंड करने लगा। शाहरुख जेल के बाहर खड़ी इंतजार कर रही भीड़ का अभिवादन भी किया।

स्वरा शाहरुख के सपोर्ट में उतरीं
शाहरुख के जेल पहुंचने के बाद से ही उनकी वीडियो और फोटोज को उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर #IStandWithSRK ट्रेंड के साथ शेयर करने लगे। आर्यन से जेल मिलने जाने पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने अकाउंट से पोस्ट किया, शाहरुख खान, शालीनता और अच्छे आचरण का उदाहरण हैं। मेरे लिए, वह एक आइडिया के साथ भारत में बेस्ट क्वालिटी को रिप्रेजेंट करते हैं। व्यक्तिगत रूप से वह मेरे लिए प्रेरणा हैं। उन्हें और गौरी को प्यार।

सोनू ने साधा मीडिया पर निशाना
वहीं सोनू सूद ने अपनी पोस्ट पर बिना किसी का नाम लिए मीडिया पर निशाना साधा। उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखा, किसी की भावनाओं के पीछे कैमरा लेकर दौड़ने से पहले याद रखना, ईश्वर का कैमरा आप पर फोकस लगाए बैठा है। क्योंकि हर खबर.. खबर नहीं होती।

हाईकोर्ट में होगी जमानत पर सुनवाई
बता दें, आर्यन की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है। उनके वकीलों ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी। स्टारकिड को NCB ने 3 अक्टूबर एक क्रूज जहाज पर छापा मार कर किया था। इस मामले में उनके साथ 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

खबरें और भी हैं...