ड्रग्स केस:आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से ही उड़ी हुई है शाहरुख-गौरी की नींद, लगातार कॉल कर ले रहे बेटे की हेल्थ अपडेट

16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स केस में 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किया गया था। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी व्यक्तिगत संकट से गुजर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख और गौरी की रातों की नींद उड़ गई है और वे दिन में कई बार कॉल कर आर्यन की हेल्थ अपडेट भी ले रहे हैं।

वहीं इस मामले में आर्यन को जमानत दिलाने के लिए वरिष्ठ वकील सतीश मानशिंदे काफी कोशिश कर रहे हैं। सतीश मानशिंदे ने स्पेशल NDPS कोर्ट में शनिवार को एप्लिकेशन दायर की थी। लेकिन, मुंबई सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका पर अब 13 अक्टूबर को सुनवाई करने का आदेश दिया है।

शाहरुख और गौरी की रातों की नींद उड़ी
खबरों के मुताबिक, इस कठिन समय में शाहरुख और गौरी टूट गए हैं। एक सूत्र ने खुलासा किया है कि आर्यन की गिरफ्तारी के तुरंत बाद, SRK ने कानूनी सलाह मांगी, देश के कई विशेषज्ञों से संपर्क किया और वकील सतीश मानशिंदे ने सुपरस्टार को आश्वासन दिया था कि आर्यन जल्द ही बाहर आ जाएगा। हालांकि, 23 साल के आर्यन की जमानत याचिका को इस आधार पर खारिज कर दिया गया था कि यह 'अस्थिर' थी और उस खबर ने शाहरुख के परिवार को झकझोर कर रख दिया था।

आर्यन की अगली जमानत याचिका की अपील वरिष्ठ वकील अमित देसाई ने की थी, जिन्होंने 2002 के कुख्यात हिट-एंड-रन मामले में सलमान खान को बरी करवा दिया था। सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख और गौरी कथित तौर पर इस मामले में लगातार फॉलो-अप ले रहे हैं। उनकी रातों की नींद उड़ गई है और वे लगातार कॉल कर आर्यन की हेल्थ अपडेट भी ले रहे हैं।

आर्यन की हेल्थ अपडेट के लिए कपल दिन में कई बार करते हैं कॉल
सूत्रों के अनुसार, आर्यन की हेल्थ अपडेट लेने के लिए कपल दिन में कई बार कॉल करते हैं। बता दें कि शाहरुख और गौरी ने आर्यन को घर का बना खाना और निजी सामान भी भेजा था। आर्यन खान की गिरफ्तारी का असर शाहरुख खान की प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा है। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' के इंटरनेशनल शूटिंग शेड्यूल को भी रद्द कर दिया है और डायरेक्टर एटली की फिल्म की शूटिंग भी स्थगित कर दी है। साथ ही एक एड्यूकेशन ब्रांड ने भी शाहरुख खान के विज्ञापनों को अस्थायी रूप से बंद कर दिया है।

खबरें और भी हैं...