हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर शक्ति:आर्यन खान ड्रग्स केस के बीच शक्ति कपूर बोले-हमेशा बॉलीवुड के निगेटिव पहलू को ही हाइलाइट किया जाता है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में लगभग पांच दशक पूरा कर चुके एक्टर शक्ति कपूर ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के बारे में लोगों के निगेटिव नैरेटिव के बारे में खुलकर बात की है। अपने एक मीडिया इंटरव्यू में शक्ति ने कहा कि वह लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में हैं और यह बेहतरीन इंडस्ट्री में से एक है। उनके मुताबिक यहां के लोग मुश्किल समय में एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं। हालाँकि, दुखद बात यह है कि फिल्म इंडस्ट्री के केवल निगेटिव पहलुओं को ही उजागर किया जाता है। बता दें शक्ति कपूर ने यह बात आर्यन खान ड्रग्स केस के बीच की है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर लगातार कई मामले सामने आ रहे हैं।

सुनील दत्त ने ही मुझपर भरोसा किया था
शक्ति ने भी अपने अब तक के सफर से अपनी मिसाल पेश करते हुए खुलासा किया कि जब मैंने अपने करियर शुरूआत की, तब मैं दिल्ली से आया था और मेरा यहां कोई नहीं था। लेकिन, बॉलीवुड ने उन्हें खुले हाथों से स्वीकार किया। हालाकि, कुछ दिनों बाद मैं दिवंगत एक्टर फिरोज खान का फेवरेट बन गया था। एक्टर सुनील दत्त को मेरी कैपेबिलिटी पर भरोसा किया और मुझे काम दिया। एक्टर ने यह भी बताया कि सुनील दत्त ने ही मुझे मेरा नाम 'शक्ति' दिया था। मेरा रियल नाम सुनील कपूर था। आज मेरे बच्चे श्रद्धा और सिद्धांत कपूर मेरी विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। जहां श्रद्धा ने पहले ही इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बना ली है, वहीं सिद्धांत धीरे-धीरे अपने लिए इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रहा है।

आर्यन खान को NCB ने रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था
आर्यन खान को NCB ने मुंबई के क्रूज में चल रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था। आर्यन की कस्टडी 7 अक्टूबर तक एनसीबी को दे दी गई थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन के अलावा क्रूज से उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। रविवार को तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें एक दिन की NCB कस्टडी में भेज दिया गया था।

खबरें और भी हैं...