आर्यन खान के रहबर:बिन मां-बाप की बेटी हैं मॉडल मुनमुन धमीचा; कभी अलाया एफ के साथ रिलेशन में थे अरबाज मर्चेंट लेकिन अब सुहाना के क्लोज हैं

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन 7 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेंगे। सोमवार को मुंबई की किला कोर्ट ने NCB को आर्यन, उसके साथ गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीजा को 7 अक्टूबर तक का रिमांड मंजूर किया। कार्डेलिया क्रूज केस में सामने आए दो नाम सबका ध्यान खींच रहे हैं। लेकिन इनकी अपनी लाइफ स्टोरी भी काफी इंटरेस्टिंग है।मुनमुन और अरबाज से जुड़ी कुछ खास बातें-

पिछले साल ही मां की मौत हुई, भाई के साथ दिल्ली में रहती हैं
39 साल की मुनमुन धमेचा फैशन मॉडल हैं। मुनमुन का ताल्लुक बिजनेस फैमिली से है जो मध्य प्रदेश के सागर जिले की रहने वाली थी। फिलहाल मुनमुन के परिवार से कोई भी सागर में नहीं रहता है। मुनमुन की मां का पिछले साल निधन हो गया था जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था। इससे पहले उन्होंने अपने पिता अमित कुमार धमेचा को खो दिया था।

मध्यप्रदेश से है मुनमुन का नाता
मुनमुन का एक भाई प्रिंस धमेचा भी है जो दिल्ली में काम करता है। मुनमुन की स्कूलिंग सागर में हुई है। उसके बाद वे भाई के साथ दिल्ली जाने से पहले करीब 6 साल भोपाल में रहीं। इसलिए सागर में बहुत कम लोग मुनमुन के बारे में जानते हैं। मुनमुन के इंस्टाग्राम पर 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रेव पार्टी में पकड़े जाने से पहले मुनमुन ने आखिरी बार 22 सितम्बर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

सुहाना के क्लोज हैं आर्यन के दोस्त अरबाज
अरबाज सेठ मर्चेंट पेशेवर एक्टर हैं और आर्यन खान के सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ घूमते और पार्टी करते देखा जाता है। वह आर्यन की बहन सुहाना खान के साथ भी एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं। कथित तौर पर, वह कई साल पहले पूजा बेदी की बेटी अलाया के साथ रिलेशन में रिश्ते में था। इंस्टाग्राम पर अरबाज को इरफान के बेटे बाबिल खान, अलाया, अनन्या पांडे भी फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर अरबाज की कई तस्वीरें और वीडियो हैं जहां वह सुहाना, आर्यन, अनन्या, अहान पांडे और अन्य के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। अरबाज का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है। फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनके लगभग 30.5k फॉलोअर्स हैं।

खबरें और भी हैं...