ड्रग्स केस:आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट के पिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सारे आरोप बेबुनियाद हैं और दोनों निर्दोष हैं

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के रेव पार्टी के सह-आरोपी अरबाज मर्चेंट को NCB ने गोवा जाने वाले एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था। इस मामले में अब अरबाज के पिता वकील असलम मर्चेंट ने कहा है कि उनके बेटे और आर्यन पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं और वह दोनों निर्दोष हैं। मीडिया से बात करते हुए असलम ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के बारे में कहा कि जांच एजेंसी बच्चों के प्रति बहुत अच्छी रही है। बता दें, एनसीबी ने सोमवार को आर्यन, अरबाज और मुनमुन धमेचा की कस्टडी 11 अक्टूबर तक मांगी थी। हालांकि, अदालत ने उनकी कस्टडी केवल 7 अक्टूबर तक बढ़ाई है।

कुछ भी कहना अभी बहुत जल्दबाजी होगी
एक इंटरव्यू में असलम ने कहा "बच्चों पर लगे सभी आरोप निराधार हैं, लेकिन इसकी एजेंसी मामले की जांच कर रही है। इस समय कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी। एनसीबी बहुत सहयोगी रहा है और बच्चों के साथ अधिकारियों का बर्ताव बहुत अच्छा है। मैं एक वकील होने के नाते, कोर्ट में विश्वास रखता हूं। सच्चाई की जीत होगी और वह बेदाग निकलेंगे। वह निर्दोष हैं।" अरबाज के पास कथित रूप से मिली अवैध दवाओं के बारे में असलम ने कहा, जो कुछ भी मिला वह क्रूज के अंदर पाया गया बाहर नहीं। उन्होंने क्रूज में इंट्री भी नही ली। उन्हे बतौर गेस्ट बुलाया गया था।

ड्रग्स से संबंधित कोई व्हाट्सएप चैट नहीं है
एनसीबी ने सोमवार को अदालत में कहा कि उसने आर्यन और दो अन्य आरोपियों के व्हाट्सएप चैट में चौंकाने वाली और आपत्तिजनक कंटेंट मिला है। इसपर असलम ने बात करते हुए कहा, "ड्रग्स से संबंधित कोई व्हाट्सएप चैट नहीं है। वह तैयार भी नहीं थे। यह क्रूज पर जाने के लिए वह लोग बिल्कुल आखिरी मिनट पर तैयार हुए। वह सब इनवाइटेड थे। अरबाज ने मेरे साथ ब्रेकफास्ट किया और डिनर करने वाला था।"

मेरे क्लाइंट के पास कोई ड्रग्स नहीं मिला
आर्यन के वकील ने दावा किया कि मेरे क्लाइंट के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है और उनका केस जमानती है। मेरे क्लाइंट को आयोजकों ने बुलाया था। उनके पास क्रूज का टिकट भी नहीं था। उनके पास कुछ भी बरामद नहीं हुआ। इसके अलावा उनके मोबाइल फोन की भी जांच की जा चुकी है। उसमें भी कुछ नहीं मिला। मामले में आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सतीजा, इश्मीत चड्ढा, मोहक जायसवाल, गोमित चोपड़ा, विक्रांत छोकर और दो ड्रग पैडलर भी NCB की गिरफ्त में हैं।

खबरें और भी हैं...