आर्थर जेल में खुश आर्यन:जमानत की खबर सुनकर बहुत खुश हुए थे, बैरक में दूसरे कैदियों की आर्थिक मदद करने का किया वादा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • ,

क्रूज ड्रग्स मामले में आखिरकार आर्यन खान को जमानत मिल गई। शाहरुख खान के वकीलों की टीम आज ही आर्यन को 'मन्नत' पहुंचाने की कोशिश कर रही है। एक मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि जब आर्यन को जब शाम 6 बजे जेल में जमानत मिलने की सूचना दी गई, तो वह खबर सुनकर बहुत खुश हुआ।

कथित तौर पर खबर सुनने के बाद, आर्यन ने अपने बैरक में कुछ कैदियों के परिवारों की मदद करने का वादा किया। यह वो कैदी हैं जिनसे पिछले कुछ हफ्तों में आर्यन परिचित हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक आर्यन ने प्रॉमिस किया है कि वह कुछ कैदियों के परिवारों को उनके डेली वर्क में मदद करेगा और फाइनेंशियल मदद प्रदान करेगा।

आज शाम तक मन्नत पहुच सकते हैं आर्यन
आर्यन के वकील ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, हम आज शाम हाई कोर्ट रजिस्ट्री से HC के आदेश प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे हैं। जैसे ही हमें आदेश मिलते हैं हम इसे अन्य फॉर्मेलिटीज को पूरा करने के लिए स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में पेश करेंगे और आर्यन खान के लिए रिहाई के आदेश प्राप्त करेंगे। हमें उम्मीद है कि आर्यन आज शाम को ही जेल से बाहर आ जाएगा।

केस के लिए लंदन से आए थे मुकुल रोहतगी
आर्यन खान को 3 अक्टूबर को एक क्रूज पार्टी में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा ड्रग्स जब्त करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से वह आर्थर रोड जेल में बंद था। शाहरुख और गौरी ने आर्यन के कैंटीन के खर्च के लिए 4500 रुपए का मनीऑर्डर भेजा था। 21 अक्टूबर को शाहरुख ने जेल में आर्यन खान से मुलाकात की थी और पिता-पुत्र की जोड़ी ने कथित तौर पर इमोशनल मुलाकात की थी।

हाई कोर्ट से बेल मिलने के पहले आर्यन की जमानत याचिका निछली अदालत से दो बार खारिज हो चुकी थी। बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन के केस का प्रतिनिधित्व पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने किया था, जो सुनवाई के लिए लंदन से आए थे।

खबरें और भी हैं...