क्रूज ड्रग्स केस:व्हिसलब्लोअर प्रभाकर सइल के वकील तुषार खंडारे बोले- पूजा ददलानी को पुलिस के सामने पेश होना होगा, ये है कानून

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • -

क्रूज ड्रग्स केस की जांच में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए बुधवार को भी मुंबई पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुईं। मुंबई पुलिस ने जबरन वसूली मामले में उन्हें समन जारी किया था। मुंबई पुलिस ने कहा है कि पूजा का बयान एसआईटी और उसकी जांच के लिए इंपॉर्टेंट है। वहीं जबरन वसूली और भ्रष्टाचार के मामले में शामिल दूसरे पक्ष भी पूजा की हाजिरी का इंतजार कर रहे हैं।

उनकी अनुपस्थिति पर मीडिया से बात करते हुए इस केस के व्हिसलब्लोअर प्रभाकर सइल के वकील तुषार खंडारे ने कहा, उन्हें पुलिस के सामने पेश होना ही होगा। वह इससे दूर नहीं भाग सकती। आखिर यह कानून है, इसे टाला नहीं जा सकता।

जबरन वसूली के मामले में हम चुप नहीं रहेंगे
मुंबई पुलिस ने बुधवार को कहा कि वे पूजा ददलानी को फिर से समन करेंगे। लेकिन जब वह पुलिस के सामने पेश नहीं हुई, तो खंडारे से पूछा कि क्या जबरन वसूली का मामला चल सकता है। खंडारे ने प्रोटोकॉल की ओर इशारा किया और यहां तक ​​कहा कि प्रभाकर सइल ने जबरन वसूली के मामले में भी मुंबई पुलिस और एनसीबी के साथ अपना बयान दर्ज किया था। उन्होंने यह भी कहा कि वह यह कोशिश करेंगे कि पूजा पुलिस अधिकारियों के सामने पेश हों। खंडारे ने आगे कहा, "आप जानते हैं कि भ्रष्टाचार को सपोर्ट करना भी एक अपराध है।" जबरन वसूली के मामले में हम चुप नहीं रहेंगे और रिश्वत लेना और रिश्वत देना दोनों ही गंभीर अपराध हैं।

NCB की विजिलेंस टीम भी कर सकती है पूछताछ
एक रिपोर्ट के अनुसार, पूजा ददलानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में विजिलेंस टीम द्वारा समन भी मिल सकता है। उसे बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया जाएगा। पूजा ददलानी 2012 से शाहरुख खान के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने शाहरुख के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले की हर अदालती सुनवाई में हिस्सा लिया था, जिसे 3 अक्टूबर को मुंबई क्रूज ड्रग बस्ट मामले में गिरफ्तार किया गया था। ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में गिरफ्तारी के तीन सप्ताह बाद आर्यन को कुछ शर्तों के साथ जमानत दी गई है।