पूजा बेदी की गुजारिश:आर्यन खान या किसी भी मामले में तारीख पर तारीख न दें कोर्ट, आर्थर रोड जेल में हार्डकोर क्रिमिनल रहते हैं

मुंबईएक महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

अभिनेत्री और मॉडल पूजा बेदी ने आर्यन खान की जमानत मामले में अब और देरी न होने की अपील कोर्ट से की है। हमें ज्यूडिशियरी में पूरा यकीन है। हम उनके फैसलों की भी इज्जत करते हैं। पूजा हाल ही में कोविड पॉजिटिव आई हैं, उनके साथ उनके मंगेतर और मेड भी संक्रमित हो गए। उन्होंने कोविड वैक्सीन नही ली है इन सभी मुद्दों पर पूजा ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत की है:

आर्यन मामले में देरी न हो
पूजा ने कहा, हमारी उनसे बस इतनी अपील है कि न्यायपालिका को जरा अपनी रफ्तार भी तेज करनी चाहिए। हमारे परिवार का ही एक अलग केस है। वह पिछले 25 सालों से खिंचा ही चला जा रहा है। बस हमें तारीख ही मिल रही है। अब तक उसमें कोर्ट का अंतिम फैसला नहीं आया है। आर्यन मामले में ऐसा न हो कि भई केस तो गलत कोर्ट में आ गया। फलां हॉलिडे आ गया। जज बीमार हो गया तो सुनवाई हो ही नहीं हो सकती। यह सब बहुत फ्रस्ट्रेटिंग है।

आर्थर रोड जेल में हार्डकोर क्रिमिनल रहते हैं
आर्यन के मामले में अगर ड्रग्स नहीं मिला है तो 23 साल के युवक को उस आर्थर रोड जेल में रखना, जहां हार्डकोर क्रिमिनल रहते हैं, बहुत डैमेजिंग है। कोर्ट का तारीख पर तारीख देने का नेचर चेंज हो, हम बस यह चाहते हैं। वरना जितने नंबर ऑफ केसेज देशभर के कोर्ट में हैं उन्हें क्लियर होने में 300 साल लग जाएंगे।

मैंने कोविड वैक्सीन नहीं लगवाने का डिसीजन लिया है
मैं कोविड पॉजिटिव हूं और हर कोई इसकी चपेट में आया है। पिछले दिनों से मेरे गले में खराश और खांसी थी। मैंने कुछ दिनों पहले ही अपनी अलमारी की सफाई की थी तो मुझे लगा यह डस्ट एलर्जी है। फिर मुझे बुखार आया। टेस्ट कराया तो पता चला मुझमें कोरोना वायरस के लक्षण हैं और मैं पॉजिटिव आई हूं। मैं सभी आवश्यक सावधानी बरत रही हूं। वैक्सीन आने से पहले कोरोनो वायरस से पीड़ित 99% लोग बच गए हैं। टीकाकरण के बाद 99% बच गए हैं। मैं सभी जरूरी चीजें ताजे फल, स्टीम इनहेलेशन आदि ले रही हूं। मैंने कोविड वैक्सीन नहीं लगवाने का डिसीजन लिया है, और यह मेरा पर्सनल डिसीजन है क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरी 'नैचुरल इम्यूनिटी' और 'वेलनेस प्रैक्टिस' मुझे ठीक होने में मदद करे।

खबरें और भी हैं...