सदमे में आर्यन:जमानत याचिका रद्द होने पर आर्यन खान को लगा है झटका, खबर सुनते ही बैरक के कोने में जाकर बैठे और साध ली थी चुप्पी

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आरोपी आर्यन खान के लिए 20 अक्टूबर का दिन अहम था। क्योंकि उनकी जमानत याचिका पर सेशंस कोर्ट का फैसला आना था। इस बार शाहरुख के परिवार समेत उनके फैन्स सभी को उम्मीदें थीं कि आर्यन को बेल मिल जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोर्ट में आर्यन की जमानत याचिका पर जब जज ने अपना फैसला सुनाया तो वह परेशान हो उठे थे।

सदमें से चुपचाप बैरक पर बैठ गए
14 अक्टूबर को आर्यन की जमानत पर फैसला जज ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। इसके 6 दिन बाद जज ने कोर्ट में आते ही आर्यन खान समेत अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की भी जमानत याचिका खारिज कर दी। जमानत याचिका पर फैसला आते ही जेल के प्रोटोकॉल नियमों के तहत जेल के ही एक अधिकारी ने आर्यन को इसकी जानकारी दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल के सूत्रों ने बताया कि जमानत रद्द होने की खबर सुनते ही आर्यन काफी परेशान हो गए थे। खबर से दुखी होकर आर्यन चुपचाप बैरक के एक कोने में बैठ गए और वह किसी से बात नहीं कर रहे थे।

सबूत से छेड़छाड़ कर सकते हैं
कोर्ट ने जिन बातों के चलते आर्यन की जमानत याचिका को खारिज किया है उनमें कई बातों को आधार बनाया गया है। अदालत का कहना है कि आर्यन एक शक्तिशाली परिवार से हैं अगर उनको जमानत दी गई तो वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं। आदेश में उनके वॉट्सऐप चैट्स का भी जिक्र है। इस चैट में आर्यन के रेग्युलर ड्रग्‍स लेने की बात कही गई है। कोर्ट ने आदेश में माना है कि अगर आर्यन को जमानत दे भी देते हैं तो यह नहीं कहा जा सकता कि वह ड्रग्स लेना बंद कर देंगे। पार्टी में आर्यन के पास ड्रग्‍स नहीं मिला हो, लेकिन उन्‍हें पता था कि उनके साथी के पास ड्रग्‍स है।

एक्ट्रेस संग ड्रग चैट जमानत में रोड़ा
NCB के हाथ आर्यन की कुछ चैट भी लगी है, जिसमें एक उभरती हुई एक्ट्रेस संग ड्रग को लेकर आर्यन ने चर्चा की है। 14 अक्टूबर को सुनवाई के दौरान NCB ने इस चैट को सबूत के रूप में अदालत के सामने पेश किया था। यह भी कहा जा रहा है कि यह एक्ट्रेस क्रूज पर मौजूद थी और शुरू में NCB ने इसे जाने दिया था। आने वाले समय में इस एक्ट्रेस से भी NCB पूछताछ कर सकती है। एक्ट्रेस के साथ आर्यन की इस बातचीत को उनकी जमानत में बड़ी अड़चन माना जा रहा है।