क्रूस ड्रग केस:हाजिरी देने NCB दफ्तर पहुंचे आर्यन खान, मुनमुन धमेचा भी हुईं दफ्तर के बाहर स्पॉट, पिता के साथ पहुंचे अरबाज मर्चेंट

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जमानत के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ्तर हाजिरी देने पहुंचे। ड्रग केस में फंसने के बाद आर्यन खान को 14 शर्तों पर 28 अक्टूबर को जमानत मिली थी। इनमें से एक शर्त ये है कि उन्हें हर हफ्ते के शुक्रवार को उपस्थिति दर्ज करवाने NCB के दफ्तर पहुंचना होगा।

हाल ही में, बॉलीवुड पैपराजी विरल भयानी ने NCB के दफ्तर के बाहर की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें आर्यन अपने बॉडीगार्ड्स के साथ दफ्तर में जाते दिख रहे हैं। इस दौरान आर्यन ने पीले रंग की टी-शर्ट, ब्लैक हुडी और ब्लैक डेनिम जींस पहना है। 29 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल से छूटने के बाद आर्यन 5 नवम्बर को पहली बार हाजिरी लगवाने पहुंचे थे।

मुनमुन धमेचा भी पहुंची NCB दफ्तर

आर्यन के साथ ड्रग केस में गिरफ्तार की गईं मुनमुन धमेचा भी अपनी टीम के साथ दफ्तर पहुंची हैं। मॉडल मुनमुन और अरबाज मर्चेंट को आर्यन के बाद जमानत मिली थी, लेकिन उनके लिए भी हाजिरी देना अनिवार्य है। अरबाज मर्चेंट भी अपने पिता के साथ NCB दफ्तर पहुंचे थे।

क्या हैं हाईकोर्ट की शर्तें

आर्यन खान को 29 अक्टूबर को 1 लाख रुपए के निज मुचलके पर जमानत मिली थी। इसके साथ ही उन्हें हाईकोर्ट द्वारा 5 पन्नों का आदेश मिला है जिसमें शर्त है कि उन्हें हर शुक्रवार दोपहर 11 से 2 बजे के बीच एनसीबी ऑफिस आना होगा। इसके अलावा आर्यन बिना पुलिस को सूचित किए शहर से बाहर नहीं जा सकते हैं। आर्यन, जमानत के बाद अन्य आरोपियों से संपर्क नहीं कर सकते हैं, साथ ही उन्हें इस केस में पब्लिकली या सोशल मीडिया पर बयान देने की मनाही है। 14 शर्तों में एक शर्त ये भी है कि आर्यन भविष्य में किसी ड्रग से जुड़ी गतिविधियों का हिस्सा नहीं बनेंगे।

खबरें और भी हैं...