आर्यन ड्रग केस:वीडियो कॉल के जरिए आर्यन खान ने की शाहरुख- गौरी से बात, कई दिनों बाद बात होने पर इमोशनल हुई फैमिली

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे ड्रग केस में फंसने के बाद इन दिनों आर्थर रोड जेल में कैद हैं। आर्यन अब अन्य आरोपियों के साथ बिना सुविधाओं वाली जेल में रह रहे हैं और यहीं खाना खा रहे हैं। अब कैद के आंठवें दिन जेल प्रशासन द्वारा आर्यन की उनके पैरेंट्स शाहरुख- गौरी से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करवाई गई है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने जेल के अधिकारियों के हवाले से बताया है, 'क्रूज ड्रग केस। आर्यन खान ने मुंबई की आर्थर रोड जेल से अपने पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान से वीडियो कॉल पर बातचीत की है। मुंबई स्पेशल कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक जमानत याचिका पर फैसले को सुरक्षित रखा है।'

मां-बाप से बात कर इमोशनल हुए आर्यन

रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान ने शुक्रवार को करीब 10 मिनटों तक अपने मां-बाप से बात की थी। कई दिनों बाद पैरेंट्स से बात कर आर्यन खान बेहद इमोशनल हो गए थे। आर्यन को इमोशनल होते देख, मां गौरी खान के भी आंसू छलक उठे थे। मां-बाप से बात करने के लिए आर्यन खान ने खुद अधिकारियों को अपनी मां का नंबर दिया था।

कोर्ट से ऑर्डर मिलने के बाद करवाई गई बात

जेल प्रशासन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक हाईकोर्ट ने सभी कैदियों को हफ्ते में एक बार मोबाइल के जरिए परिजनों या वकील से बात करने की इजाजत मिली है। कोविड के चलते किसी भी आरोपी को जेल में परिजनों से मिलने की इजाजत नहीं हैं, जिसके चलते कोर्ट ने उन्हें वीडियो कॉल के ऑर्डर दिए हैं।

शाहरुख- गौरी ने भेजा आर्यन के लिए मनी ऑर्डर

11 अक्टूबर को शाहरुख खान और गौरी ने बेटे आर्यन के लिए 4500 रुपए का मनी ऑर्डर भेजा है। जेल में एक कैदी को महज इतने ही रुपए रखने की इजाजत है। इन पैसों के जरिए आर्यन ने जेल की कैंटीन से खाने का सामन लेकर रखा है, क्योंकि उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं है।

सेशंस कोर्ट द्वारा 20 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर फैसला सुनाया जाएगा, जब तक आर्यन को सलाखों के पीछे ही रहना होगा। जेल में आर्यन को कैदी नंबर 956 का बैच मिला है।

खबरें और भी हैं...