वकील की सफाई:जूही चावला नहीं पावर कट से हुई आर्यन खान की जमानत में देर, सीनियर वकील अमित देसाई ने किया खुलासा

3 महीने पहले

कई दिनों तक जेल में सजा काटने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 29 अक्टूबर को बेल मिल गई है। आर्यन को 28 अक्टूबर को ही बेल मिल गई थी, लेकिन डॉक्यूमेंटेशन में हुई देरी के चलते उन्हें एक दिन और जेल में ही बिताना पड़ा था। खबरें थीं कि आर्यन की जमानती बनीं जूही चावला के कारण ऐसा हुआ है, हालांकि अब सीनियर वकील अमित देसाई की मानें तो पावर कट के चलते उनकी जमानत टली।

सीनियर वकील अमित देसाई ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान जमानत टलने का कारण बताया है। उन्होंने कहा, सेशंस कोर्ट में पेपरवर्क में देरी हो गई थी और जब रिलीज मैमो टाइप किया जा रहा था ठीक उसी समय पूरे कोर्ट की 25-30 मिनट के लिए बिजली चली गई थी।

हर किसी के बेल ऑर्डर को आर्थर रोड जेल के बाहर लगी जमानत पेटी में डाला जाता है। लेकिन टीम 5ः45 की डेडलाइन पर बेल ऑर्डर उस पेटी में नहीं डाल सकी। ऐसे में आर्यन खान को एक और रात जेल में काटनी पड़ी थी।

जूही चावला बनी थीं आर्यन की जमानती

जूही चावला, आर्यन की जमानती बनी थीं। उन्होंने जमानत के लिए 1 लाख रुपए का बॉन्ड भरा है। 28 अक्टूबर को जमानत में हुई देरी के बाद खबरें थीं कि जूही चावला के कारण आर्यन की जमानत में देरी हुई। बताया जा रहा था कि जूही अपने साथ पासपोर्ट साइज फोटो नहीं लेकर पहुंची थीं, जो डॉक्यूमेंटेशन में जरूरी थीं। ऐसे में जूही को अपने घर से तस्वीरें मंगवानी पड़ी थीं, जिससे डॉक्यूमेंटेशन में देरी हो गई थी।

खबरें और भी हैं...