अशनीर ने शार्क टैंक-2 में न होने पर तोड़ी चुप्पी:कहा- चैनल वाले मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते

2 महीने पहले

जल्द ही सोनी टीवी पर शार्क टैंक 2 ऑन-एयर होने वाला है। हालांकि इस बार शो में ‘भारत पे’ के पूर्व MD और टेलीविजन पर्सनैलिटी अशनीर ग्रोवर नहीं दिखाई देंगे। इस खबर ने अशनीर के फैंस और शर्क टैंक ऑडियंस को निराश किया है। अब हाल ही में इस मामले में अशनीर का रिएक्शन सामने आया है, जिसमें उन्होंने शार्क टैंक 2 में न होने की वजह बताई है। उन्होंने कहा कि शार्क टैंक के मेकर्स उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकते हैं।

अशनीर की ऑटोबायोग्राफी दोगलापन जल्द होगी लॉन्च
दिसंबर महीने में अशनीर ग्रोवर की किताब दोगलापन लॉन्च होने वाली है। इसलिए इन दिनों वो बुक के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। रेड एफ एम से बातचीत के दौरान जब अशनीर ने सवाल किया गया कि वो शार्क टैंक इंडिया के दूसरे सीजन में शामिल क्यों नहीं हैं? इस पर उन्होंने कहा- शो बनाने वाले मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते हैं। अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं होता, औकात से भी होता है।

बिग बॉस शो अब बासी हो चुका है- अशनीर

अशनीर से जब पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस में जाना चाहेंगे? तो इस पर उन्होंने कहा- मैं ये जरूर देखता हूं। लेकिन मेरा यह मानना है कि यह शो अब बासी हो चुका है। मुझे अगर उन्हें शो के होस्ट सलमान खान से ज्यादा पैसे दिए जाते हैं, तो इस शो में जाने के बारे में सोच सकता हूं। मुझे लगता है कि शो अब बासी हो चुका है।’ इस दौरान अशनीर ने बताया कि उन्हें बिग बॉस 16 के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया था।

शुरू हुआ शार्क टैंक का दूसरा सीजन
सोनी टीवी पर शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन का टीजर टेलीकास्ट किया गया है। जिसमें boAt के सीएमओ और को-फाउंडर अमन गुप्ता, Shadi.com के को-फाउंडर और सीईओ अनुपम मित्तल, एम्क्योर फार्मास्युटिकल्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर नमिता थापर, सुगर कॉस्मैटिक्स की को-फाउंडर और सीईओ विनिता सिंह नजर आ रही हैं। वहीं CarDekho.Com के को फाउंडर सीईओ अमित जैन को भी शार्क्स में शामिल किया गया है।

खबरें और भी हैं...