लॉकडाउन ट्रेंड:ट्विटर पर #AskKapil के दौरान राहत इंदौरी ने पूछा सवाल तो कपिल शर्मा ने दिया जवाब - गुस्ताखी माफ

2 वर्ष पहले
सभी पोस्ट कपिल शर्मा के ट्विटर से साभार

ट्विटर पर #AskKapil नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में लोगों ने भी लॉकडाउन टाइम का परफैक्ट यूज करते हुए कपिल से ही मजेदार सवाल कर डाले। अपनी हाजिर जवाबी और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर कपिल ने भी इन सभी को मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। हालांकि उन्होंने ज्यादातर केवल उन्हीं सवालों का कोट किया जो उनकी निजी जिंदगी से जुड़े थे। 

इस सेशन के दौरान मशहूर शायर राहत इंदौरी ने भी कपिल को टैग करते हुए अपना एक शेर लिखा- नींद से मेरा ताल्लुक़ ही नहीं बरसों से, ख़्वाब आ आ के मेरी छत पे टहलते क्यूं हैं ? इस ट्वीट को कपिल ने कोट करते हुए लिखा- एक बार जा के देख लीजिए छत पे कोई और ना सो रहा हो गुस्ताखी माफ़। 

इसके अलावा ज्यादातर फैन्स ने उनसे फैमिली, शो और फिल्मों से जुड़े सवाल पूछे। वहीं कपिल ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से घरों में रहने की अपील भी की ताकि उनके बीच संक्रमण न फैल सके। वहीं लॉकडाउन के बाद नेपाल में शो करने, फिल्म बनाने की बात भी कपिल ने की। 

कुछ फनी ट्वीट्स भी किए : कपिल ने अपने अपने हंसमुख अंदाज के कारण फैन्स के उल्टे सवालों के भी मजेदार जवाब दिए। एक फैन ने कहा कि ये आस्क कपिल सेशन दिन भर चलाईए। किसी को कहीं जाना थोड़े है, सब वेले हैं। इस पर कपिल ने जवाब दिया कि- ऐसे कैसे, फिर बर्तन कौन धोएगा। 

क घंटे में 9000 ट्वीट्स : #AskKapil सेशन के ट्विटर पर आते ही एक घंटे में इसके 9 हजार ट्वीट्स हो गए। कपिल से जब एक फैन इस बारे में पूछा कि आपसे इतने सारे लोगों ने सवाल किया है लेकिन आपने जवाब केवल 50 लोगों के सवालों का ही दिया तो कपिल ने उन सभी फैन्स को शुक्रिया किया। 

खबरें और भी हैं...