ड्रग्स केस:असलम मर्चेंट ने बताया जेल में अरबाज और आर्यन खान का हाल, बोले- आर्यन बाहर निकलने के लिए मिनट गिन रहे हैं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। साथ ही आर्यन के साथ साथ मामले में आरोपी मुनमुन धमीचा और अरबाज मर्चेंट को भी जमानत मिल गई है। अरबाज के पिता असलम मर्चेंट, जो पेशे से वकील हैं, ने शुक्रवार सुबह एक इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे की एक्साइटमेंट के बारे में बात की और बताया।

अरबाज ने अपने पिता को आज ही जेल से बाहर निकलवाने को कहा

असलम ने कहा, "मैं यहां (आर्थर रोड जेल) तीसरी बार आया हूं। मैंने उनसे लगभग 20 मिनट तक बात की और उन्हें कहा कि वो आज या कल बाहर आ जाएंगे। उन्होंने मुझे आज ही जेल से बाहर निकालवाने के लिए कहा और फिर उन्होंने मुझे बताया कि जेल से बाहर आने की खुशी में वो 5 दिनों से सोए और खाए नहीं थे।"

असलम ने आगे कहा कि जब मैंने उन्हें बताया कि उन्हें जमानत मिल गई है, तो वो उस समय खुश और भावुक दोनों ही थे। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि आर्यन भी जेल से बाहर निकलने का इंतजार कर रहे हैं।

आर्यन की जमानत के बाद शाहरुख ने ली राहत की सांस

आर्यन के वकील और भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने कहा कि शाहरुख ने जमानत मिलने की खबर मिलने पर उन्हें बधाई दी। इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, "शाहरुख पिछले 3-4 दिनों से बहुत चिंतित थे, मुझे यह भी नहीं पता कि वो ठीक से खाना खा रहे थे या नहीं। वो बस लगातार कॉफी पी रहे थे। आर्यन की जमानत के बाद अब उनके चेहरे पर एक बड़ी राहत देखी जा सकती है। दुर्भाग्य से वो निचली अदालत में जमानत याचिका की सुनवाई हार गए थे। इसलिए यह ममला हाई कोर्ट में आया। जाहिर तौर पर वो आर्यन के माता पिता दोनों के लिए बेहद मुश्किल भरे दिन रहे हैं।"

आज शाम 6 बजे तक आर्यन को मिल सकती है बेल

आर्थर रोड जेल के प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक शाम 6 बजे खाना देते समय आर्यन को बेल की जानकारी दे दी गई है। बेल की खबर सुनते ही आर्यन खुश हुए और जेल कर्मचारी को थैंक्स कहने लगे। एनसीबी ने आर्यन को क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद 7 अक्टूबर से आर्यन आर्थर रोड जेल में ही बंद हैं।