रिएक्शन:अथिया की शादी पर पिता सुनील शेट्टी ने किया रिएक्ट, बोले- केएल राहुल मुझे पसंद हैं, शादी का डिसीजन बच्चों का है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल की शादी की खबरों पर अब उनके पिता सुनील शेट्टी ने अपना रिएक्शन दिया है। सुनील ने कहा कि मेरी बेटी एक न एक दिन शादी जरूर करेगी। मुझे केएल राहुल बहुत पसंद है। इसी के साथ ही उन्होंने तंबाकू के ऐड पर भी रिएक्ट किया है।

शादी का डिसीजन बच्चों का है
शादी की खबरों पर सुनील ने कहा, अथिया मेरी बेटी है और वह एक न एक दिन शादी जरूर करेंगी। मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो जाए, जितनी जल्दी हो उतना अच्छा। यह उनकी पसंद है। जहां तक ​​केएल राहुल की बात है तो मैं उस लड़के को पसंद करता हूं। यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है। मेरी बेटी और बेटा दोनों ही अब जिम्मेदार हो गए हैं। मैं चाहता हूं कि वह डिसीजन लें, मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।

ना मैं संत हूं और ना ही भगवान
तंबाकू पर सुनील ने कहा, जहां तक ​​तंबाकू का सवाल है, लोगों ने मुझसे पूछा है कि आप अभी 61 साल के हैं और अभी भी बूढ़े नहीं हो रहे हैं। बुड्ढा नहीं हो रहा इसी वजह से क्योंकि ना तंबाकू ना गुटखा और वो हर चीज जो मुझे लगता है कि ये गलत है मैं उसे नहीं कंज्यूम करता हूं। लोग शाराब पीते हैं और वे मुझसे ज्यादा जी सकते हैं, ये उनका डिसीजन है। शराब बिकती है इसलिए उसका विज्ञापन होता है। तंबाकू बिकता है और इसलिए उसका भी विज्ञापन हो जाता है। जो लोग इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहते वे इससे बच सकते हैं। मैं हर चीज से परहेज करता हूं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कुछ होता है। इसका मलतब ये नहीं है मैं संत हूं। मैं ना ही भगवान हूं और ना ही संत।

भाई अहान ने किया था मना
दैनिक भास्कर से खास बातचीत में शादी को लेकर अहान ने कहा था कि शादी की किसी तरह की कोई तैयारी तो नहीं हो रही है। ऐसा कुछ नहीं है, ये सब अफवाहे हैं। शादी हो ही नहीं रही तो कोई डेट कैसे दे सकते हैं। एंगेजमेंट भी नहीं हुई है। हाल फिलहाल उसकी भी कोई प्लानिंग नहीं है। इमिडिएट आने वाले महीनों में भी शादी की कोई प्लानिंग नहीं है।