सपनों का घर:अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने मुंबई में लिया सी-फेसिंग अपार्टमेंट, शादी के बाद इसी घर में रहने की है तैयारी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन टीम के उपकप्तान केएल राहुल पिछले 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद अब रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट रेंट पर लिया है। हाल ही में खबरें आईं कि दोनों इस साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि उनके करीबी ने दोनों के बिजी शेड्यूल का हवाला देकर इन खबरों को नकार दिया।

सी-फेसिंग है अपार्टमेंट
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अथिया और केएल राहुल ने मुंबई के बांद्रा के कार्टर रोड पर एक अपार्टमेंट लिया है। यह सी-फेसिंग 4BHK अपार्टमेंट है। यह बिल्डिंग के 8वें फ्लोर पर है और इसका किराया 10 लाख रुपए है। उनके करीबी ने इसे कपल के सपनों का घर भी बताया है। शादी के बाद भी दोनों इसी अपार्टमेंट पर रहने का प्लान कर रहे हैं।

शेट्टी परिवार के फंक्शंस में शामिल होते हैं राहुल
राहुल और अथिया की रिलेशनशिप की खबरों के बाद केएल राहुल कई बार सुनील शेट्टी के परिवार के साथ फंक्शंस में देखे गए हैं। अथिया के भाई अहान की डेब्यू फिल्म तड़प के प्रीमियर के दौरान भी राहुल शेट्टी परिवार के साथ ही थे। दोनों के रिश्तों को परिवार की मंजूरी है।

कई मौकों पर सुनील शेट्टी ने राहुल की पारियों पर सोशल मीडिया पोस्ट किए हैं। सुनील, राहुल को बाबा कहकर बुलाते हैं। अगस्त 2021 को इंग्लैंड दौरे के दौरान अथिया टीम इंडिया के साथ थीं। 12 अगस्त को राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ शतक जमाया था, उसके एक दिन पहले ही सुनील शेट्टी का जन्मदिन था। राहुल के इस शतक को सुनील ने अपना बर्थडे गिफ्ट बताया था।

12 अगस्त 2021 को सुनील शेट्‌टी ने राहुल के शतक को अपना बर्थडे गिफ्ट बताया था।
12 अगस्त 2021 को सुनील शेट्‌टी ने राहुल के शतक को अपना बर्थडे गिफ्ट बताया था।

आईवियर ब्रांड ऐड में नजर आए साथ
अथिया और राहुल हमेशा से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर ओपन रहे हैं। कपल की सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद प्यार में हैं। हाल ही में दोनों एक आईवियर ब्रांड ऐड में साथ नजर आए हैं, जिससे शादी को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। हालांकि, अभी तक कपल और उनकी फैमिली की ओर से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

अथिया अपने परिवार के साथ IPL के मैच में राहुल को चियर करने पहुंचती हैं।
अथिया अपने परिवार के साथ IPL के मैच में राहुल को चियर करने पहुंचती हैं।

राहुल-अथिया के पास इस साल शादी करने का नहीं है समय
कपल से जुड़े सूत्र ने कहा, "यह सच नहीं है! इस साल कोई शादी नहीं हो रही है। अथिया के पास इस साल अलग-अलग समय पर शुरू होने वाले दो प्रोजेक्ट हैं। एक वेब डोमेन के लिए है और दूसरा एक थियेट्रिकल फिल्म है। वहीं केएल राहुल का वर्ड कप आ रहा है और उससे पहले अलग-अलग टूर्नामेंट के साथ उनका प्रोग्राम फिक्स है। उनके पास इस साल शादी करने का समय कहां है?"