रिएक्शन:कटरीना-विक्की की शादी में परिवार को इनविटेशन नहीं मिलने पर आयुष बोले- यह कोई बड़ी बात नहीं है, इसे सबने बड़ा बनाया है

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों से ही कटरीना कैफ सुपरस्टार सलमान खान और उनकी फैमली के करीब रही हैं। कटरीना ने अपनी शादी पर सलमान और उनके परिवार को इनवाइट नहीं किया था। अब एक इंटरव्यू में इसपर सलमान के जीजा आयुष शर्मा ने कहा, शादी में न बुलाना ये कोई बड़ी बात नही है।

हम सब खुश हैं क्योंकि वह खुश हैं
इंटरव्यू में आयुष ने कहा, 'हमारे लिए कटरीना प्यारी दोस्त हैं और हम सब उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। वह इस तरह से अपनी शादी करना चाहती थीं। उन्होंने शादी में इनवाइट नहीं किया तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन इसे सबने बहुत बड़ी बनाई। वह कटरीना और विक्की के लिए बड़ा दिन था और उन्हें उस दिन को अच्छे से बिताना था ये जरूरी था।
आयुष ने आगे कहा, कटरीना हमेशा एक परिवार के रूप में हमारे करीब रहेंगी। हम सब खुश हैं क्योंकि वह खुश हैं। जब लोगों को खुशी मिलती है, तो हम अपने परिवार,दोस्त और कलीग के लिए सबसे अच्छी चीज ये विश कर सकते हैं कि उसे उनकी खुशी का केंद्र मिले।

विक-कैट ने 9 दिसंबर की थी शादी
कटरीना कैफ और विक्की कौशल एक महीने पहले यानी पिछले साल 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। विक-कैट ने शादी बड़े प्रतिबंधो के साथ की थी। बता दें, इन्होंने अपने शादी में नो फोन पॉलिसी भी लागू की थी। इस शादी में बॉलीवुड के कुछ ही सेलेब्स शामिल हुए थे। इस लिस्ट में फराह खान, करन जौहर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी और कबीर खान नाम शामिल है।

कटरीना का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे 'फोन भूत' में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ दिखाई देंगी।

विक्की का वर्कफ्रंट
विक्की की बात करें तो वे इन दिनों इंदौर में सारा अली खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोडक्शन नंबर 25' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा विक्की जल्द ही 'गोविंदा नाम मेरा', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' और डायरेक्टर लक्ष्मन उतेकर की अगली अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...