• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ayushman Khurana Will Play The Role Of A Doctor For The First Time In His Career, Said 'Doctor Ji' Is Coming Soon For Consultation

न्यू प्रोजेक्ट:करियर में पहली बार डॉक्टर का किरदार निभाएंगे आयुष्मान खुराना, बोले-परामर्श के लिए जल्द आ रहे हैं 'डॉक्टर जी'

एक वर्ष पहले

'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' की सफलता के बाद जंगली पिक्चर्स अब आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'डॉक्टर जी' लेकर आ रहा है। इस नए प्रोजेक्ट के बारे में आयुष्मान ने कहा, " 'डॉक्टर जी' एक ऐसी स्क्रिप्ट है कि आप तुरंत ही इससे प्यार करने लगेंगे। क्योंकि यह एक सुपर फ्रेश स्क्रिप्ट है। यह बहुत यूनिक और इनोवेटिव कांसेप्ट है, जो आपको बहुत हंसाएगा और सोचने पर मजबूर कर देगा।"

आयुष्मान ने कहा, "मैं पहली बार अपने करियर में डॉक्टर का किरदार निभाने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। इसके साथ ही एक मैसेज भी दूंगा जो आपके दिलों से सीधे बात करेगा। आयुष्मान ने 'डॉक्टर जी' की स्क्रिप्ट हाथ में लिए एक फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और लिखा, परामर्श के लिए जल्द आ रहे हैं 'डॉक्टर जी'।"

'डॉक्टर जी' हमारे लिए हिट की हैट्रिक होगी
आयुष्मान ने आगे कहा, " जंगली पिक्चर्स का स्टोरी टेलिंग विजन मुझे बहुत पसंद है। उनका ध्यान हमेशा हाई कांसेप्ट फिल्मों की ओर रहा है। जो एक कलाकार के रूप में मेरी सोच से मेल खाता है। हमने साथ में दो सफल फिल्में की हैं। मुझे उम्मीद है कि 'डॉक्टर जी' हमारे लिए हिट की हैट्रिक होगी।"

'डॉक्टर जी' से अनुभूति कश्यप का होगा डायरेक्टोरियल डेब्यू
'डॉक्टर जी' की डायरेक्टर अनुभूति कश्यप हैं। इस फिल्म से अनुभूति डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ मिलकर लिखी है। यह एक कैंपस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म होगी। फिल्म में आयुष्मान डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगे।

आयुष्मान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं
अनुभूति कश्यप ने अपने डायरेक्टोरियल डेब्यू पर कहा, "मैं अपने पूरे जुनून के साथ अपनी फिल्म मेकिंग जर्नी में कदम रख रही हूं। मैं 'जंगली पिक्चर्स' और वर्सेटाइल-टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह फिल्म बहुत ही एक्साइटिंग होगी। क्योंकि यह युवा और फैमिली ऑडियंस दोनों को समान रूप से पसंद आएगी।"

आयुष्मान की 'बधाई हो' को मिले थे दो नेशनल अवॉर्ड
बता दें कि आयुष्मान ने इससे पहले 'जंगली पिक्चर्स' के साथ 'बरेली की बर्फी' और 'बधाई हो' की थी। 'बरेली की बर्फी' 2017 और 'बधाई हो' 2018 में रिलीज हुई थी। 'बधाई हो' को दो नेशनल अवॉर्ड मिले थे। वहीं 'बरेली की बर्फी' को ऑडियंस और क्रिटिक्स से काफी सराहना मिली थी।

खबरें और भी हैं...