बातचीत:आयुष्मान खुराना ने की अपने अपकमिंग प्रोजेक्स पर बात, बोले- पैंडेमिक में तीन नई फिल्मों को पूरा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना पैंडेमिक के दौरान तीन बड़ी फिल्मों को खत्म करने में कामयाब रहे हैं। आयुष्मान तेजी से एक प्रोजेक्ट से दूसरे प्रोजेक्ट में चले गए हैं और जल्द ही अपने फैन्स के लिए बड़े पैमाने पर मनोरंजन शुरू करेंगे। आयुष्मान ने अभिषेक कपूर द्वारा डायरेक्टिड फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी', अनुभव सिन्हा द्वारा डायरेक्टिड फिल्म 'अनेक' और अनुभूति कश्यप द्वारा डायरेक्टिड फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग खत्म करने में कामयाबी हासिल की है।

आयुष्मान हैं अपनी फिल्म के लिए

आयुष्मान ने पैंडेमिक के दौरान काम करने के बारे में बोलते हुए कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि मैं पैंडेमिक में तीन नई फिल्मों को पूरा करने में कामयाब रहा। मैं इन रियल जेम्स को देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि वे डायवर्स और डिसरप्टिव हैं और लोगों को कुछ नई बातचीत और डिबेट करने का मौका देंगी।"

आयुष्मान ने दी अपने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को बधाई

आयुष्मान ने आगे अपने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को बधाई दी और कहा, "मुझे इन सभी प्रोजेक्ट्स के प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को बधाई देनी है क्योंकि पैंडेमिक के दौरान उन्होंने जो किया है उसे पूरा करना एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है और यह सुनिश्चित किया है कि शूटिंग सुरक्षित रूप से और एकदम सही बायो-बबल में हो।"

आयुष्मान को उम्मीद है कि यह फिल्म लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में योगदान देगी

आयुष्मान कहते हैं, "मैं 'चंडीगढ़ करे आशिकी', 'अनेक' और 'डॉक्टर जी' को लेकर बेहद उत्साहित हूं, यूनीक स्क्रिप्ट के कारण यह सभी प्रोजेक्ट्स हाई कॉन्सेप्ट थिएट्रिकल फिल्म्स हैं। मुझे उम्मीद है कि वे सभी लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाने में अपना योगदान देंगे। इस तरह की फिल्में महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में सामुदायिक बातचीत को ट्रिगर करता हैं और यह जरूरी है कि ऐसी फिल्मों को एक समुदाय देखने का अनुभव हो जो केवल एक थिएटर में हो सकता है।"

खबरें और भी हैं...