फिल्म एनिवर्सरी:'बधाई हो' के 3 साल पूरे होने पर आयुष्मान खुराना बोले- फिल्म ने भारत में एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नीना गुप्ता, गजराज राव और आयुष्मान खुराना स्टारर 'बधाई हो' रिलीज हुए आज 3 साल हो गए। यह फिल्म को 2018 में आज ही के दिन रिलीज हुई थी। इसका जश्न मनाते हुए आयुष्मान ने खुलासा किया कि वह अपनी फिल्म के साथ समाज में पॉजिटिव इंपैक्ट पैदा करके बहुत खुश हैं। बधाई हो' के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा, मेरी अधिकांश फिल्में परिवारों को साथ देखने और जुड़ने के साथ एक महत्वपूर्ण संदेश रहता है। सबसे महत्वपूर्ण बात फिल्म पूरी तरह से मनोरंजन करने वाली होती है। मुझे ऐसी स्क्रिप्ट मिलने का सौभाग्य मिला है जो नई के साथ अनूठी। इस फिल्म में उनके साथ सान्या मलहोत्रा और सुरेखा सीकीरी भी थीं। इस फिल्म को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया था।.

मेरी सभी फिल्में मनोरंजन से भरी हैं
'बधाई हो' मेरे लिए इन सभी बॉक्सों पर टिकी और मैं आभारी हूं कि फिल्म ने भारत में एक महत्वपूर्ण बातचीत शुरू की कि समाज को देर से गर्भावस्था पर कैसा रिएक्शन देना चाहिए। जब ऐसी चीजें होती हैं तो समाज हमें एक निश्चित तरीके से रिएक्ट करने के लिए तैयार करता है। हम चाहते थे कि लोग इस मुद्दे को अधिक समावेशी नजरिए से देखें और उन्हें बताएं कि इसे गलत रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। वह मेरे लिए बधाई हो की सफलता थी। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' भी इसी कैटेगरी में आती है और एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन से भरी फिल्म है।"

मैं उन्हें याद करता हूं
दिवंगत एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी के साथ काम करने को याद करते हुए कहा, "मैं भी भाग्यशाली हूं कि मुझे इस फिल्म में स्वर्गीय सुरेखा सीकरी जी जैसी शानदार कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला। वह एक इंसान के रूप में जेंटल सोल के साथ इनक्रेडिबल इंसान हैं। उनके साथ सेट पर रहकर उनसे मैंने जीवन के कुछ सबक सीखे। मुझे उनकी याद आती है और मुझे यकीन है कि इंडस्ट्री भी उन्हें बहुत याद करता है।

आयुष्मान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान 'चंडीगढ़ करे आशिकी' और 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगे। आयुष्मान ने डॉक्टर जी का एक शेड्यूल भोपाल में कंप्लीट कर लिया है। 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की दिसंबर 2020 में शूटिंग पूरी हो गई थी।

खबरें और भी हैं...