फिर से स्टेज पर गाना चाहते हैं आयुष्मान खुराना:एक्टर बोले-कोरोना महामारी खत्म होने के बाद फिर से स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका मिला तो शायद रो दूंगा

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन अपनी लाइफ और फिल्मों से जुड़ी फोटोज, वीडियोज और बातें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में आयुष्मान ने एक पोस्ट शेयर कर कहा है कि अगर कोरोना महामारी खत्म होने के बाद उन्हें फिर से स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका मिलेगा तो शायद वे रो देंगे।

फिर से परफॉर्म करने का मौका मिलेगा तो मैं रो दूंगा
दरअसल, आयुष्मान ने एक फैन द्वारा शेयर किए गए वीडियो को सोशल मीडिया स्टोरी पर रि-पोस्ट किया है। इस वीडियो में आयुष्मान को क्राउड के बीच स्टेज पर सॉन्ग 'पानी द रंग' गाते हुए देखा जा सकता है। आयुष्मान ने यह गाना अपनी डेब्यू फिल्म 'विकी डोनर' के लिए खुद गाया था। इस क्लिप को शेयर कर आयुष्मान ने लिखा, "क्या हम सुरंग के अंत में प्रकाश देखते हैं? जब भी मुझे इसे फिर से परफॉर्म करने का मौका मिलेगा, तो मैं शायद रो दूंगा।" इस ऑरिजिनल पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, "चंडीगढ़ में हुए इस कंसर्ट में जाने का मुझे मौका मिला था, बेहद खुशनुमा एहसास है।" वहीं दूसरे ने लिखा, "यह एक सपने जैसा होगा।"

'डॉक्टर जी' में नजर आएंगे आयुष्मान
आयुष्मान ने एक रियलिटी शो के कंटेस्टेंट और सिंगर-सॉन्ग राइटर के रूप में अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा और देश के सबसे बड़े स्टार्स में से एक बने। वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान आखिरी बार 2020 में रिलीज हुई डायरेक्टर शूजीत सरकार की 'गुलाबो सिताबो' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में थे। अब वे जल्द ही अभिषेक कपूर की 'चंडीगढ़ करे आशिकी', अनुभव सिन्हा की 'अनेक' और अनुभूति कश्यप की 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...