पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

न्यू बोर्न:आयुष्मान खुराना ने फैन्स को दिखाई भतीजी की पहली झलक, पिता अपारशक्ति खुराना की गोद में सोती हुई नजर आईं आरजोई

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी भतीजी आरजोई की एक फोटो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर की है, जिसमें उन्होंने आरजोई का चेहरा दिखाया है। अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा ने पिछले महीने ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था।

आयुष्मान ने शेयर की आरजोई की पहली फोटो

फोटो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, "अपार और आरजोई।" इस फोटो में आरजोई अपने पिता अपारशक्ति खुराना की गोद में सोती हुई नजर आ रही हैं। पिता और बेटी की इस प्यारी फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। इससे पहले आकृति आहूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बेटी आरजोई की फोटो शेयर की थी। इसमें उनके पति अपारशक्ति खुराना और बेटी के साथ सो रहे थे। हालांकि, इसमें आरजोई का चेहरा नहीं दिख रहा था।

27 अगस्त को हुआ था आरजोई का जन्म

अपारशक्ति ने 27 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ आरजोई के जन्म की घोषणा की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट पोस्ट किया जिसमें लिखा था, "आकृति और अपारशक्ति का प्यार से स्वागत है आरजोई ए खुराना का जन्म 27 अगस्त, 2021 को हुआ।"

अपारशक्‍त‍ि ने फिल्‍म 'दंगल' से डेब्‍यू किया

अपारशक्‍त‍ि ने एक रेडियो जॉकी के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। चंडीगढ़ में पैदा हुए अपारशक्‍त‍ि पहली बार कैमरे के सामने 'एमटीवी रोडीज' में आए थे। उन्‍होंने शो के लिए ऑडिशन दिया था। साल 2016 में उन्होंने फिल्‍म 'दंगल' से अपना डेब्‍यू किया। इसके बाद वह 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया', 'स्‍त्री', 'लुका छुपी', 'पति पत्‍नी और वो' के अलावा 'स्‍ट्रीट डांसर' फिल्‍म में भी काम किया था।