• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Badhaai Ho Star Neena Gupta Says Male Actors Don't Want To Work With Her, Most Want Younger Actresses, Although I Look Younger Than Them

बढ़ती उम्र पर नीना गुप्ता का रिएक्शन:63 साल की एक्ट्रेस बोलीं- मेरे साथ काम नहीं करना चाहते मेल एक्टर्स, जबकि मैं यंग एक्ट्रेसेस से छोटी दिखती हूं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने समय-समय पर यह साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। 63 साल की नीना गुप्ता को आज भी कई फिल्में और प्रोजेक्ट्स लगातार मिल रहे हैं। हालांकि, नीना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि मेल एक्टर्स उनके अपोजिट काम करना नहीं चाहते हैं। नीना ने सेक्सिज्म और ऐजिज्म (बढ़ती उम्र) पर बात करते हुए यह भी कहा है कि कई मेल एक्टर्स उनके बदले यंग एक्ट्रेसेस के साथ काम करना चाहते हैं।

नीना गुप्ता ने कहा, "ऐसे 2-3 प्रोजेक्ट्स हैं, जहां मैंने डायरेक्टर से पुछा कि मेरे अपोजिट कौन है, लेकिन उन्होंने कहा-'आप ही किसी दिन सजेस्ट कीजिए'। इस पर मैंने कहा, 'यह सबसे मुश्किल काम है, क्योंकि मेरे साथ कोई मिलता ही नहीं है'। उन्होंने कहा कि वह राम कपूर को उनसे उम्र में छोटा होने के बावजूद उनके अपोजिट रोल निभाने के लिए धन्यवाद देना चाहती हैं।

मेल एक्टर्स यंग एक्ट्रेसेस के साथ ही काम करना चाहते हैं
एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मेरे साथ कोई काम करने को रेडी ही नहीं है। ज्यादातर मेल एक्टर्स यंग एक्ट्रेसेस के साथ ही काम करना चाहते हैं, हालांकि मैं उनसे छोटी ही दिखती हूं। हमारी सोसाइटी अभी भी नहीं बदली है। आप और मैं माइनॉरिटी हैं। हम एक पितृसत्तात्मक समाज में रहते हैं और यह हमेशा ऐसा ही रहेगा।" यह उन्होंने सोसाइटी में महिलाओं का जिक्र करते हुए कहा है।

साल 2017 में नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिससे उन्होंने सभी को सरप्राइज कर दिया था। उन्होंने लिखा था, "मैं एक अच्छी एक्ट्रेस हूं, मुंबई में रहती हूं और अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम की तलाश में हूं।" इस उम्र में भी काम के लिए खुद को ओपन रखने के लिए तब फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की थी।

नीना गुप्ता ने 1982 में 'साथ साथ' से किया था​​​​​​​ बॉलीवुड डेब्यू ​​​​​​​
नीना गुप्ता ने साल 1982 में रिलीज हुई फिल्म 'साथ साथ' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्मों और टीवी में लंबे करियर के बाद उन्होंने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' के साथ अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की थी। वे हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'मसाबा मसाबा' के दूसरे सीजन में अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ नजर आई थीं। सीरीज के दूसरे सीजन में नीना-मसाबा के साथ राम कपूर भी लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं...