न्यू सॉन्ग रिलीज / बादशाह का नया गाना 'गेंदा फूल' हुआ रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखी बेहतरीन केमेस्ट्री

Badshah's new song 'Genda Phool' is out now,  outstanding chemistry with jaqueline fernandez in music video
X
Badshah's new song 'Genda Phool' is out now,  outstanding chemistry with jaqueline fernandez in music video

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 03:45 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. इंडस्ट्री के पॉपुलर सिंगर और रैपर बादशाह अपने फैंस के लिए नया गाना 'गेंदा फूल' लेकर आ चुके हैं। एक लंबे समय के बाद म्यूजिक वीडियो में बादशाह ने अपनी वापसी की है। इस नए गाने में बादशाह के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस वीडियो में चार चांद लगा रही हैं। 

सोनी म्यूजिक के गाने 'गेंदा फूल' को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया है। इस गाने को हिंदी, इंग्लिश और बंगाली भाषा में बनाया गया है। हिंदी में बंगाली टच गाने को और बेहतरीन बना रहा है। गाने का कम्पोजीशन खुद बादशाह ने किया है। पायल देव और बादशाह की आवाज वाले इस गाने में जैकलीन कभी वेस्टर्न तो कभी बंगाली लुक में नजर आ रही हैं। 

'गेंदा फूल' गाने का निर्देशन स्नेहा शेट्टी कोहली ने किया है। इस गाने की शूटिंग 27 फरवरी को शुरू की गई थी जिसे सिर्फ दो दिनों में ही पूरा कर लिया गया था। गाने की रिलीज डेट पहले निर्धारित नहीं की गई थी मगर अब इसे अचानक रिलीज कर दिया गया है।

View this post on Instagram

OUT NOW EVERYWHERE Video link in bio @jacquelinef143 @payaldevofficial @magicsneya @adityadevmusic @piyush_bhagat @shaziasamji

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on Mar 25, 2020 at 11:59pm PDT

म्यूजिक वीडियोज में जैकलीन का जलवा

'गेंदा फूल' से पहले जैकलीन फर्नांडिस 'मेरे अंगने में 0.2' में नजर आ चुकी हैं। इस गाने को 8 मार्च को रिलीज किया गया था। 'बिग बॉस 13' फेम एक्टर आसिम रियाज के साथ जैकलीन की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वहीं 'गेंदा फूल' गाना भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। इसे कम समय में ही लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं।

View this post on Instagram

The time has arrived! #MereAngneMein is out now! Tune in! @bhushankumar @asimriaz77.official @nehakakkar @tanishk_bagchi @sapruandrao @rajahasan_786 @tseries.official

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Mar 8, 2020 at 11:33pm PDT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना