14 साल की हुईं 'मुन्नी':सात साल में इतनी बदल गईं 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी बनीं हर्षाली मल्होत्रा, सलमान खान ने कहा था-'तुम मुझसे भी बड़ी स्टार बनोगी'

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

2015 में फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. हर्षाली उन चुनिंदा चाइल्ड आर्टिस्ट में से हैं जिन्हें मौजूदा दौर में काफी सफलता मिली हालांकि हर्षाली अब बड़ी हो गई हैं और फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के बाद उन्हें बॉलीवुड से अब तक कोई अच्छे बड़े ऑफर नहीं मिले हैं। हर्षाली अब 14 साल की हो चुकी हैं और अब उनके लुक्स पहले से काफी बदल चुके हैं।

ऑफर आ रहे, लेकिन रोल अच्छे नहीं
हर्षाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनको फिल्म, टीवी और ओटीटी के बहुत सारे ऑफर आ रहे हैं। लेकिन, उसमें वो बात नहीं है। वे जल्दबाजी में कुछ नहीं करना चाहती हैं। वे चाहती हैं फिल्म में उनके काम को नोटिस किया जाए।

मार्शल आर्ट सीख रही हूं, एक्टिंग की ट्रेनिंग भी लेनी है
हर्षाली ने आगे कहा था, मैं आगे चलकर एक्ट्रेस ही बनना चाहती हूं। एक्टिंग क्लासेस ज्वाइन करूंगी। प्रॉपर ट्रेनिंग लेकर खुद को ग्रूम करूंगी। फिलहाल, कोविड के चलते नहीं कर पाई थी। अभी मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग और एरोबिक्स भी कर रही हूं। खुद को फिट रखने के लिए बाहर का खाना और फास्ट फूड अवॉइड करती हूं।

रील बनाना पसंद पर ऑनलाइन क्लास नहीं
लॉकडाउन के वक्त मैंने काफी रील्स बनाए। लेकिन, ऑनलाइन क्लास इंजॉय नहीं करती। अभी मेरी 8वीं क्लास की पढ़ाई चल रही है। मैं स्कूल टीचर और फ्रेंड्स को मिस कर रही हूं।

सलमान आज भी कहते हैं, बोलो मेरी सुपरस्टार
हर्षाली बोलीं, मैंने जब फिल्म के सेट पर सलमान अंकल को बताया था कि मै उनकी तरह सुपरस्टार बनना चाहती हूं, क्या आप मुझे सुपरस्टार बना देंगे? सलमान अंकल ने कहा था कि तू मुझसे भी बड़ी सुपर स्टार बनेगी। अब जब भी बर्थ-डे या किसी फेस्टिवल पर सलमान अंकल को विश करती हूं तो वह तुरंत बोलते हैं, 'बोलो मेरी सुपरस्टार'।

खबरें और भी हैं...