पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बमफाड़ ट्रेलर:परेश रावल के बेटे आदित्य के साथ दिखी अर्जुन रेड्डी एक्ट्रेस शालिनी पांडे की रोमांटिक केमिस्ट्री

भोपाल4 महीने पहले

रंजन चंदेल के निर्देशन में बनी जी 5 की फिल्म 'बमफाड़' का ट्रेलर आज रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म से परेश रावल के बेटे आदित्य रावल अर्जुन रेड्डी एक्ट्रेस शालिनी पांडे के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म जी जी 5 प्रीमियम पर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। जी 5 के इंस्टाग्राम पेज से फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी गई है। ट्रेलर के साथ लिखा गया है, 'बमफाड़ ट्रेलर। मोहब्बत नसीब है सिर्फ उनका, जिनकी आशिकी है बमफाड़'। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म में दर्शकों को लव स्टोरी के बीच जबरदस्त गुंडागर्दी भी देखने मिलने वाली है।

इस फिल्म को जी 5 प्रीमियम पर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। 'बमफाड़' फिल्म में पॉपुलर एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल और साउथ की फैमस एक्ट्रेस शालिनी पांडे लीड रोल में रोमांस नजर आएंगे। इनके अलावा सेक्रेड गेम्स एक्टर जतिन सरना और एक्टर विजय वर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

'जयेशभाई जोरदार' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं शालिनी पांडे
यशराज फिल्म ने कुछ महीनों पहले 'जयेशभाई जोरदार' फिल्म की घोषणा की थी। जिसमें रणवीर सिंह के साथ शालिनी पांडे अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थीं। मगर देखते ही देखते फिल्म पोस्टपोन होती चली गई और 'जयेशभाई जोरदार' से पहले ही शालिनी ने 'बमफाड़' से अपना हिंदी फिल्म डेब्यू कर लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें