पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्तों में दरार:कीर्ति कुल्हारी से पहले, बिना तलाक लिए ही अपने पार्टनर से अलग हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी ने हाल ही में अपने पति साहिल सहगल से अलग होने का फैसला कर लिया है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी देते हुए अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि उनके लिए ये फैसला आसान नहीं था। दोनों अलग जरूर हो चुके हैं लेकिन कानूनी तौर पर तलाक होना अभी बाकी है। कीर्ति कुल्हारी से पहले भी कई सेलेब्स बिना तलाक लिए अपने पार्टनर्स से अलग हो चुके हैं। आइए जानते हैं कौन हैं वो सेलेब्स-

राजेश खन्ना- डिंपल कपाड़िया

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने अपनी उम्र की आधी डिंपल कपाड़िया से शादी की थी। दोनों की में कुछ सालों बाद ही अनबन शुरू हो गई थी। राजेश नहीं चाहते थे कि डिंपल फिल्मों में काम करें इसलिए उन्होंने हमेशा के लिए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। रिश्ते में दरार आने के बाद डिंपल ने दोबारा बॉलीवुड में कमबैक करने का मन बनाया जिससे राजेश काफी नाराज हुए। डिंपल का कमबैक 1982 में दोनों के अलग होने का भी कारण बना हालांकि दोनों ने तलाक कभी नहीं लिया।

रणधीर कपूर- बबीता​​​​​​​

बॉलीवुड की फर्स्ट फैमिली से ताल्लुक रखने वाले रणधीर कपूर ने एक्ट्रेस बबीता से शादी की थी। दोनों की दो बेटियां करिश्मा और करीना है। शादी के कई सालों बाद रणधीर के फ्लॉप होने पर दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। बबीता ने बेटियों के साथ 1988 में रणधीर का घर छोड़ दिया और दोनों अलग रहने लगे। 19 सालों तक अलग रहने के बाद दोनों ने 2007 में दोबारा रिश्ते को मौका देने का फैसला किया।

धर्मेंद्र- प्रकाश कौर

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले एक्टर धर्मेंद्र ने महज 19 साल की शादी में प्रकाश कौर से शादी की थी। दोनों के दो बेटे बॉबी और सनी भी हैं। लेकिन फिल्मी सफर में धर्मेंद्र अपना दिल हेमा मालिनी को दे बैठे। जब प्रकाश ने धर्मेंद्र को तलाक देने से इनकार कर दिया तो धर्मेंद्र ने बिना तलाक दिए ही इस्लाम कबूल कर हेमा से शादी कर ली थी। इस बात से धर्मेंद्र के बेटे भी काफी नाराज हुए थे। कहा ये भी जाता है कि धर्मेंद्र के दोनों ही पत्नियों से अच्छे रिश्ते थे हालांकि कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र पूरी तरह से पत्नी से अलग हो गए थे।

महेश भट्ट- किरण भट्ट

पॉपुलर फिल्ममेकर महेश भट्ट ने महज 20 साल में लॉरेन ब्राइट से शादी की थी। शादी के बाद लॉरेन ने नाम बदलकर किरण रख लिया था लेकिन दोनों का रिश्ता परवीन बाबी के आते ही टूट गया। दो बच्चों पूजा भट्ट और राहुल भट्ट के पिता होने के बावजूद महेश, परवीन के प्यार में पड़ गए, लेकिन दोनों का रिश्ता भी लंबा नहीं चला। बाद में महेश ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही सोनी राजदान से शादी कर ली थी।

उदित नारायण- रंजना नारायण

उदित नारायण उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने अपनी पहली पत्नी रंजना को पत्नी मानने से इनकार कर दिया था। पहली पत्नी के होते हुए भी उदित ने उन्हें तलाक दिए बिना दीपा नारायण से शादी कर ली थी। बाद में रंजना की शिकायत और कई विवादों के बाद उदित ने उन्हें स्वीकार कर लिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें