पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रियल लाइफ रिलेटिव:सारा अली खान- अमृता सिंह से पहले, ऑनस्क्रीन अपने ही रिश्तेदारों के साथ नजर आ चुके हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही अपनी मां अमृता सिंह के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। दोनों एक ऑइल ब्रांड के लिए साथ नजर आएंगे जिसकी एक झलक भी सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। सारा-अमृता से पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स अपने ही भाई-बहनों और रिलेटिव के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

शाहिद कपूर- सना कपूर- पंकज कपूर

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर साल 2015 की फिल्म शानदार में सौतेली बहन सना कपूर और पिता पंकज के साथ नजर आ चुके थे। हालांकि फिल्म में सना और पंकज ने आलिया की बहन और पिता का रोल प्ले किया था। ये फिल्म सना का बॉलीवुड डेब्यू था।

आमिर खान- फैजल खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान साल 2000 की फिल्म मेला में अपने भाई फैजल खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। रियल लाइफ की ही तरह दोनों रील लाइफ में भी भाई बने थे। फिल्म में उनके साथ ट्विंकल खन्ना लीड रोल में थीं। ये फिल्म एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।

रणधीर कपूर- ऋषि कपूर

कपूर खानदान के दो बेटे रणधीर कपूर और ऋषि कपूर साजिद खान की फिल्म हाउसफुल 2 के लिए साथ आए थे। फिल्म में दोनों ने झगड़ालू भाइयों का रोल प्ले किया था। इसके पहले ऋषि भाई की फिल्म जमाने को दिखाना है में भी कैमियो रोल प्ले कर चुके हैं। भाई के अलावा ऋषि अपने बेटे रणबीर और वाइफ नीतू के साथ फिल्म बेशरम में भी दिखे हैं।

आदित्य रॉय कपूर और कुणाल कपूर

साल 2013 की मल्टीस्टारर फिल्म ये जवानी है दीवानी कई कारणों से हिट रही थी। फिल्म में ब्रेकअप के बाद पहली बार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोबारा साथ नजर आए थे वहीं दूसरी तरफ ये पहली बार था जब कुणाल रॉय कपूर भी अपने भाई आदित्य के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे थे।

सनी देओल- बॉबी देओल- धर्मेंद्र

बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र देओल कई बार हेमा मालिनी के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को 80 से 90 के दशक में खूब सराहा जाता था जो अब रील लाइफ जोड़ी बन चुकी है। पत्नी के अलावा धर्मेंद्र अपने, यमला पगला दीवाना में अपने बेटों सनी और बॉबी के साथ नजर आ चुके हैं। इसके अलावा बॉबी और सनी भी दिल्लगी और 23 मार्ट 1931ः शहीद जैसी फिल्मों में भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। अब जल्द ही देओल परिवार की तीन पुश्ते अपने 2 फिल्म में साथ आ रही हैं। फिल्म में सनी के बेटे करण देओल भी नजर आएंगे।

सलमान खान- अरबाज खान- सोहेल खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान कई बार अपने भाईयों और रिश्तेदारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। सलमान ने हैलो ब्रदर, प्यार किया तो डरना क्या, दबंग जैसी फिल्मों में अरबाज के साथ काम किया है। वहीं दूसरी तरफ वो सोहेल के साथ मैं और मिसेज खन्ना, मैंने प्यार क्यों किया, सलाम ए इश्क, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, हीरोज, वीर और ट्यूबलाइट में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा सलमान अपनी एक्स भाभी मलाइका के साथ दंबग के गाने मुन्नी बदनाम में भी आए हैं। सलमान अपनी बहन अलवीरा के एक्स हस्बैंड पुलकित सम्राट के साथ भी जय हो में दिखे हैं।

श्रद्धा कपूर- सिद्धार्थ कपूर

शक्ति कपूर के दोनों बच्चे श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ कपूर साल 2017 की फिल्म हसीना पार्कर में साथ नजर आए हैं। फिल्म में जहां श्रद्धा हसीना के लीड रोल में भी थीं वहीं सिद्धार्थ ने इस फिल्म में उनके भाई उर्फ दाऊद इब्राहिम का रोल प्ले किया था।

संजय दत्त- सुनील दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म मुन्नाभाई में अपने पिता के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। फिल्म में सुनील ने उनके पिता का ही रोल प्ले किया था जिसे दर्शकों की खूब सराहना मिली थी। संजय दत्त की बायोपिक संजू में दिखाया गया है कि संजय के पिता ने ही उन्हें ये फिल्म साइन करने को कहा था।

अमिताभ बच्चन- अभिषेक बच्चन

80-90 के दशक में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आने के बाद रियल लाइफ पार्टनर बन चुके हैं। दोनों ने शादी के बाद भी कभी खुशी कभी गम और की एंड का जैसी फिल्मों में नजर आए हैं। वाइफ के अलावा अमिताभ ने बेटे अभिषेक के साथ भी पा, बंटी और बबली, सरकार राज जैसी कई फिल्में की हैं। बंटी और बबली फिल्म के एक गाने गाने कजरा रे में बिग बी, बहू ऐश्वर्या राय के साथ भी दिखे हैं।

रिया सेन- रीमा सेन

रिया और रीमा दोनों साथ में 3 बेचलर फिल्म में साथ नजर आई हैं। ये एक फ्लॉप फिल्म थी।

खबरें और भी हैं...