नाक का गहना मेल एक्टर्स ने पहना:लूप लपेटा में ताहिर राज की नाक में दिखी लौंग, इससे पहले आमिर खान और मिथुन चक्रवर्ती भी पहन चुके

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की अपकमिंग फिल्म लूप लपेटा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में ताहिर का लुक एकदम अलग नजर आ रहा है। ताहिर ने नाक में लौंग पहन रखी है। हालांकि ताहिर पहले मेल एक्टर नहीं हैं जिन्होंने नाक में लौंग पहनी, उनके पहले कई स्टार्स ऐसा कर चुके हैं। इस खबर में बता रहे हैं उन्हीं स्टार्स का नोजपिन के साथ वाला लुक कैसा रहा।

रणवीर सिंह-मैग्जीन कवर के लिए पहनी नथ

सबसे पहला नाम रणवीर सिंह का है। अपने अतरंगी फैशन स्टाइल के लिए मशहूर रणवीर अक्सर जेंडर स्टीरियो टाइप्स तोड़ते रहे हैं। कुछ ऐसा ही उन्होंने एक मैग्जीन के कवर शूट के लिए भी किया था। एलऑफिशियल नाम की मैग्जीन के कवर पेज पर रणवीर का नाक में नथ पहने हुए फोटो छपा था।

आमिर खान-नाक ही नहीं कान भी छिदवाए थे

2018 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अपने रोल के लिए आमिर ने भी नाक में लौंग पहनी थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने कान भी छिदवाए थे, ताकि वे 1920 के लोगों की तरह नजर आ सकें।

अक्षय कुमार- 90 के दशक में करवाया फोटोशूट

अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह से भी पहले 90 के दशक में स्टीरियोटाइप्स तोड़ने का काम कर दिखाया था। उस वक्त उन्होंने एक फोटोशूट के लिए नाक में नथ पहनी थी। इस लुक में अक्षय बेहद स्टनिंग लग रहे थे। बाद में लक्ष्मी में किन्नर का किरदार निभाते हुए अक्षय ने फिर से नाक में लौंग पहनी थी।

आयुष्मान खुराना-नोज पिन पहनीं नेल पेंट लगाया

आयुष्मान भी अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट के लिए जाने जाते हैं। शुभ मंगल ज्यादा सावधान में उन्होंने एक नोज पिन पहनी थी। इतना हीं नहीं उन्होंने एक मैग्जीन कवर के लिए अपने नाखूनों पर पॉलिश भी लगाया था।

मिथुन चक्रवर्ती-बदला लेने पहना था नाक में छल्ला

1998 में आई मिथुन की फिल्म शेर-ए-हिंदुस्तान में वे इंस्पेक्टर क्रांति कुमार के रोल में थे। फिल्म में एक गुंडा उन्हें जलील करके उनकी नाक में बेरहमी से एक छल्ला डाल देता है। क्रांति अपमान की याद के रूप में उसे पहने रहता है और अपना बदला लेने वही छल्ला गुंडे की नाक में पहनाता है।

कुणाल कपूर-डायमंड स्टड से पाया हॉट लुक

द एम्पायर में कुणाल कपूर ने भी एक डायमंड स्टड अपनी नाक में पहना था।

खबरें और भी हैं...