• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Before Vicky Kaushal Katrina Kaif, Anushka Sharma Virat Kohli To Deepika Padukone, These Celebs Had Put Such Conditions In Front Of The Guests At The Wedding

बॉलीवुड स्टार्स की शादी:किसी ने फोन पर लगाया बैन तो किसी ने मांगा कोविड टेस्ट सर्टिफिकेट, शादी में मेहमानों के सामने इन सेलेब्स ने रखी थी ऐसी शर्तें

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विक्की कौशल और कटरीना कैफ राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक-दूसरे का हाथ थाम पति-पत्नी बनेंगे। इसके लिए 3 दिन का भव्य समारोह होगा। इस शादी की खास बात यह है कि इसे पूरी तरह से सीक्रेट रखने के लिए मेहमानों को कोड दिए गए हैं। विक्की और कटरीना के अल्फाबेट्स पर सीक्रेट कोड बनेंगे। मेहमान यही कोड बताकर वेन्यू पर एंट्री ले सकेंगे। रणथंभौर नेशनल पार्क की सफारी भी इसी सीक्रेट कोड से होगी।

इसके अलावा शादी में मेहमानों के सामने नो फोन पॉलिसी की शर्त रखी गई है। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह पक्का करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो उनकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर ना आए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक तय एरिया के आगे कोई भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकेगा। ए-लिस्ट बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, दोनों की फैमिली भी कई लोगों को बुला रही हैं। शादी वाली जगह से फोन दूर रखने की यह पॉलिसी सभी पर लागू होगी। वैसे, विक्की-कटरीना अकेले नहीं हैं जिन्होंने अपनी शादी से पहले ऐसी शर्तें मेहमानों के सामने रखीं जिसने सुर्खियां बटोरीं।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

प्रियंका और निक ने 2 दिसंबर, 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की थी। शादी से पहले दोनों कपल्स की ओर से मेहमानों के सामने ये शर्त रखी गई थी कि वे पूरी वेडिंग के दौरान मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करेंगे ताकि वीडियो-फोटो लीक ना हों। शादी में देश-विदेश से आए तकरीबन 300 मेहमानों ने शिरकत की थी। शादी के बाद प्रियंका-निक ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर खुद तस्वीरें शेयर की थीं।

वरुण धवन-नताशा दलाल

वरुण ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा से इसी साल 24 जनवरी को शादी की थी। जनवरी में कोरोना के मामले महाराष्ट्र में कम नहीं थे इसलिए वरुण-नताशा ने केवल 30 मेहमानों की मौजूदगी में अलीबाग में शादी की थी। शादी में आए सभी मेहमानों से मास्क लगाए रखने की गुजारिश की थी। इसके अलावा उन्हें कोविड टेस्ट का सर्टिफिकेट भी साथ लाने को कहा गया था।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

अनुष्का-विराट ने मीडिया की नजरों से बचने के लिए इंडिया से दूर टस्कनी, इटली में शादी की थी। उनकी शादी में भी केवल चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे और उन्हें भी फोन इस्तेमाल करने की मनाही थी लेकिन तब भी दोनों के फोटो-वीडियो लीक हो गए थे।

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

दीपिका-रणवीर ने भी अनुष्का-विराट की तरह फॉरेन लोकेशन पर शादी को तवज्जो दी थी ताकि वो इसे प्राइवेट रख पाएं। उनकी शादी में भी केवल 30 मेहमानों को शामिल किया गया था और सभी को कहा गया था कि वह शादी में मोबाइल फोन ना लाएं ताकि वेडिंग फंक्शन की कोई तस्वीर और वीडियो लीक ना हों। शादी के बाद रणवीर-दीपिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर तस्वीरें शेयर की थीं जो कि जमकर वायरल हुई थीं।

खबरें और भी हैं...